Etawah: खुलासा: प्रधानी के चुनाव की रंजिश व छेड़छाड़ से परेशान होकर की गई थी प्रधानपति की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

Etawah: खुलासा: प्रधानी के चुनाव की रंजिश व छेड़छाड़ से परेशान होकर की गई थी प्रधानपति की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

इटावा, अमृत विचार। बढ़पुरा थाना क्षेत्र के गांव अबारी में प्रधानपति की हत्या व उसके शव पर पेट्रोल डालकर जलाने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने उसके ही गांव के दो युवकों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त फंटी के अलावा उसका मोबाइल डीवीआर भी बरामद कर लिया।  
 
एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि रविवार की दोपहर बढ़पुरा थाने पर मनोहर भदौरिया पुत्र शिशुपाल सिंह हाल निवासी सिविल लाइन जनपद इटावा मूल निवासी ग्राम अवारी थाना बढ़पुरा का घर के अंदर अधजला शव मिला। घटना के शीघ्र अनावरण के लिए छह टीमें लगाईं गईं। 

मृतक की पत्नी शिवानी भदौरिया की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया। साक्ष्यों के आधार पर अभियुक्त शैलेश सिह भदौरिया उर्फ शालू तथा अमन सिह उर्फ बच्चा बाबा पुत्र प्रमोद सिंह का नाम प्रकाश में आये। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में लगी थी। आरोपी शैलेश सिंह भदौरिया को यमुना पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शैलेश की निशानदेही पर पुलिस ने अमन उर्फ बच्चा बाबा को ग्राम अवारी उदी से गिरफ्तार कर लिया।  

अभियुक्त शैलेश ने बताया कि ग्राम अवारी प्रधान पति मनोहर भदौरिया (जिसके विरुद्ध 29 मुकदमे दर्ज है। सिविल लाइन से हिस्टीशीटर था। उसकी मनोहर से प्रधानी को लेकर प्रतिद्वंदता थी। मनोहर हमारे घर/परिवार की बच्चियों पर भी भद्दे कमेंट करता था, जिसकी बच्चियों ने बार बार शिकायत की थी। 

मनोहर भदौरिया ने करीब 15 दिन पहले मेरे परिवार की एक बच्ची के साथ बदनीयती से टच किया था तथा विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी थी, जिससे हमारा पूरा परिवार त्रस्त व भयभीत था।

अभियुक्त अमन ने बताया कि मनोहर द्वारा मेरे साथ भी कई बार गाली गलौज कर मारपीट की गयी। मौका पाकर मैंने और शैलेश ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। घर पर सीसीटीवी लगे होने के कारण पकडे़ जाने के डर से सीसीटीवी का डीवीआर निकालकर तथा पेट्रोल की बोतल को झाड़ियों मे फेंक दिया। पुलिस ने पकडे़ गए दोनों आरोपियों को आवश्यक कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें- नौ तरह के मच्छरों के आतंक से लोग हो रहे बीमार, यहां पढ़ें...कौन हैं ऐसे मच्छर जो चूस रहे लोगों का खून

 

ताजा समाचार

तुम टक्कर मारकर भागे हो...धक्का देकर गिराया और लूट लिए 3.50 लाख रुपये, कानपुर में बदमाशों ने कारोबारी को बनाया निशाना
Breaking Lucknow : रूमी गेट के पास हादसा, तेज रफ्तार वाहन ने कई लोगों को रौंदा 
FIR on Rahul Gandhi: वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर, अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी का है मामला
पीलीभीत: शहरवासियों अब तो सफाई के बाद ठप हो गई पेयजल सप्लाई..तभी टपकेगी जलधारा जब होगी कार्रवाई 
मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...