सिग्नेचर ग्लोबल की दिल्ली और नोएडा के प्रॉपर्टी बाजारों में उतरने की योजना

सिग्नेचर ग्लोबल की दिल्ली और नोएडा के प्रॉपर्टी बाजारों में उतरने की योजना

नई दिल्ली। गुरुग्राम के प्रॉपर्टी बाजार में महत्वपूर्ण उपस्थिति रखने वाली रियल्टी फर्म सिग्नेचर ग्लोबल दिल्ली, नोएडा और ग्रेटर नोएडा के बाजारों में प्रवेश करना चाहती है। कंपनी ने इन स्थानों में आवासीय परियोजनाएं शुरू करने की योजना बनाई है। सिग्नेचर ग्लोबल ने पिछले साल सितंबर में आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) के जरिए 730 करोड़ रुपये जुटाए थे।

 कंपनी के पास आगामी परियोजनाओं में लगभग 3.22 करोड़ वर्ग फुट बिक्री योग्य क्षेत्र है, जबकि 1.64 करोड़ वर्ग फुट की परियोजनाओं पर काम चल रहा है। सिग्नेचर ग्लोबल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) रजत कथूरिया ने निवेशकों से कहा, ''हम एनसीआर क्षेत्र के भीतर नए बाजारों में प्रवेश करने के लिए भी तैयार हैं... चाहे वह दिल्ली का मुख्य क्षेत्र हो या नोएडा का बाजार हो। 

संभव है कि चालू वित्त वर्ष में कोई पेशकश न हो, लेकिन अगले वित्त वर्ष में आप शायद हमें गुरुग्राम से बाहर कोई परियोजना लाते हुए देखेंगे।'' विश्लेषकों के साथ चर्चा की प्रतिलिपि के अनुसार सीईओ ने कहा कि उनकी रणनीति इन नए स्थानों को लेकर बड़ा कदम उठाने और अच्छा बाजार हिस्सा हासिल करने की है।  

ये भी पढ़ें- 'बांग्लादेश में हिंदू अकारण हिंसा झेल रहे, हमारे देश को उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए', स्वतंत्रता दिवस पर बोले मोहन भागवत

ताजा समाचार

क्रिकेट और अध्यात्म : गौतम गंभीर ने 'हनुमान चालीसा' पढ़ी और विराट कोहली ने 'ओम नम: शिवाय' जपा 
Kanpur का यह सीएचसी जच्चा-बच्चा की जान बचाने में प्रदेश में रहा अव्वल...कराए इतने सुरक्षित सिजेरेयन प्रसव
एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी में कांस्य पदक जीतने पर पाकिस्तान के खिलाड़ियों को मिलेंगे 100 अमेरिकी डॉलर
उजली देवी मैया के दर पर आता रहूं हर बार : पूर्णिमा महोत्सव पर आयोजित भजन संध्या में झूमे भक्त
लखीमपुर खीरी: एसएसबी की महिला अधिकारी को फोन पर परेशान कर रहा कॉलर, रिपोर्ट दर्ज
हल्द्वानी: पश्मीना रजाई घोटाले मामले में फंसा नैनीताल दुग्ध संघ का पूर्व जीएम निर्भय नारायण