संभल: दूसरे समुदाय के युवकों ने दो साल पहले छात्रा को अगवा कर किया दुष्कर्म, अब किया वीडियो वायरल, रिपोर्ट दर्ज

संभल: दूसरे समुदाय के युवकों ने दो साल पहले छात्रा को अगवा कर किया दुष्कर्म, अब किया वीडियो वायरल, रिपोर्ट दर्ज

संभल/ओबरी, अमृत विचार। कॉलेज से लौट रही बीए की छात्रा को दूसरे समुदाय के युवक ने अपने दो साथियों की मदद से अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया था। जबकि युवक के साथियों ने दुष्कर्म की वीडियो बनाई। अब इस वीडियो को वायरल कर दिया। घटना असमोली थाना क्षेत्र के गांव की है। डीआईजी के आदेश पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।
     
असमोली थाना क्षेत्र में पिछले एक माह से एक लड़की के साथ दुष्कर्म का वीडियो वायरल हो रहा था। एक व्यक्ति ने युवती को पहचान लिया तो वीडियो युवती के पिता को दिखाया। पिता ने बेटी से पूछा तो उसने बताया कि दो साल पहले वह कॉलेज से घर लौट रही थी तब दूसरे समुदाय के तीन युवक उसे अगवा कर एक मकान में ले गये थे। 

मकान में एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया जबकि दो ने दुष्कर्म की वीडियो बनाई। छात्रा ने बताया कि आरोपियों ने उसे धमकाया था कि किसी से बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे। पिछले कुछ माह से ये सभी युवक अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे थे। मामले की जानकारी होने के बाद पिता बेटी को लेकर डीआईजी से मिले। डीआईजी के आदेश पर असमोली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

यह भी पढ़ें- कासगंज: करंट की चपेट में आये दो बच्चे; एक की मौत, दूसरा गंभीर, विद्युत निगम के जेई व कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप