कानपुर में सड़क पर युवक को गिरा-गिराकर पीटा, वीडियो वायरल, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

कानपुर में सड़क पर युवक को गिरा-गिराकर पीटा, वीडियो वायरल, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

कानपुर, अमृत विचार। रावतपुर थानाक्षेत्र में एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसमें कुछ आरोपी उसे सड़क पर गिरा-गिराकर पीट रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और आरोपियो की पहचान करना शुरू कर दिया है। 

बुधवार को छपेड़ा पुलिया के पास का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक सलमान नाम का युवक नशे में धुत था और गालीगलौज कर रहा था। इसी दौरान वहां से दो युवक गुजरे और सलमान को समझाने लगे। लेकिन सलमान गाली देने से बाज नहीं आ रहा था। इसके बाद उन युवकों और सलमान के बीच कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते दोनों युवकों ने मिलकर नशेबाज सलमान को पीटना शुरू कर दिया। बीच सड़क पर सलमान को जमकर पीटा गया। 

इसके बाद किसी ने मारपीट का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद रावतपुर पुलिस ने इसकी जांच की तो पता चला कि छोटा लखनपुर निवासी सलमान नशे का लती है, जोकि शराब ठेके से शराब पीने के बाद राहगीरों के साथ गाली-गलौज कर रहा था। हालांकि, वायरल वीडियो की पुष्टि अमृत विचार डॉट कॉम नहीं करता है। 

पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है। बताया जा रहा है कि युवक आसपास के क्षेत्र का रहने वाले हैं। वीडियो में जो युवक मार खा रहा था उसके पैर में प्लास्टर भी चढ़ा था और एक प्लास्टिक की बोरी लिए है। पूछताछ में पता चला कि युवक कुछ दिन पहले ही काकादेव में ई-रिक्शा के पलटने से घायल हो गया था।

यह भी पढ़ें- Fatehpur: उफनाती ही जा रही यमुना; नदी के बढ़ते जलस्तर ने कई गांवों में बजाई खतरे की घंटी, एसडीएम ने लिया जायजा