Kannauj: ऑटो चालक ने हेड कॉन्सटेबल से की धक्का-मुक्की, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, आरोपी की खोज में जुटी पुलिस

Kannauj: ऑटो चालक ने हेड कॉन्सटेबल से की धक्का-मुक्की, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, आरोपी की खोज में जुटी पुलिस

कन्नौज, अमृत विचार। आटो चालक ने हेड कॉन्सटेबल से लाखन तिराहे पर धक्कामुक्की व बदसलूकी कर दी। घटना का किसी ने वीडियो बना कर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आरोपी की खोज में जुट गई है। शहर की सकरी गलियों में आटो पूरे दिन फर्राटा भरते रहते हैं। इनमें सबसे अधिक भीड़ शहर के लाखन तिराहा पर होती है। यहीं से दो सैकड़ा से अधिक आटो का संचालन होता है। 

एक साथ कई आटो लाखन तिराहे पर खड़े हो जाने से जाम की समस्या उत्पन्न हो जाती है। इसके अलावा लाखन तिराहा शहर के बीच होने से सबसे अधिक संवेदनशील भी रहा है। इससे 24 घंटे पुलिस व पीएसी की ड्यूटी लगाई जाती है। दिन के समय चलने बाले आटो से जाम न लगे इसके लिये पुलिस पूरे दिन आटो को हटाती रहती है। बताया जाता है कि एक आटो के चालक ने आटो बीच सड़क पर लाखन तिराहे पर खड़ा कर दिया। इससे जाम लग गया। 

वहीं तैनात एक हेड कॉन्सटेबल ने आटो चालक से आटो हटाने के लिये कहा तो वह हेड सिपाही से धक्का-मुक्की व बदसलूकी करने लगा। सिपाही सब कुछ सहते हुए चुप रहा। आटो चालक की इस करतूत को किसी ने अपने मोबाइल में वीडियो बना कर कैद कर लिया। इसके बाद उसने सिपाही से बदसलूकी करते हुए वीडियो वायरल कर दिया। 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस आरोपी की खोज करने लगी। अभी तक पुलिस को आरोपी नहीं मिला है। हालांकि इस वायरल वीडियो की अमृत विचार डॉट कॉम पुष्टि नहीं कर रहा है। वैसे भी आटो चालकों की दबंगई किसी से छिपी नहीं है। मनमाना किराया वसूल रहे हैं। किराया कम देने पर यात्रियों के साथ गाली गलौज व अभद्रता करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें- Fatehpur: अवैध नर्सिंग होम में इलाज के दौरान गर्भवती की मौत, परिजनों में मचा कोहराम, जमकर किया हंगामा

 

ताजा समाचार

ISRO: इसरो के नए Satellite EOS-08 ने शुरू किया काम, अंतरिक्ष से भेज रहा तस्वीरें
लखनऊ: बाइक सवार बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
लखनऊ: युवक ने बनाए शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर शादी से किया मना, पुलिस के सामने किया यह वादा फिर मुकरा
Sultanpur: सराफा डकैती कांड का एक और बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली
UP: माध्यमिक स्कूलों में 25 हजार अध्यापकों के पद खाली, पढ़ाई हो रही प्रभावित, शिक्षक संघ ने की यह मांग
बाराबंकी: बीमार भाई के लिए पानी में फूंक डलवाने गई थी नाबालिग, मौलाना ने पकड़कर की नापाक हरकतें, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा