Unnao: कक्षा एक का छात्र सोता रहा, स्कूल में ताला बंद करके चले गए शिक्षक, बीएसए ने बीईओ से मांगी आख्या

सूचना पाकर वापस लौटे शिक्षक ने विद्यालय खोलकर बच्चा किया परिवार को सुपुर्द

Unnao: कक्षा एक का छात्र सोता रहा, स्कूल में ताला बंद करके चले गए शिक्षक, बीएसए ने बीईओ से मांगी आख्या

उन्नाव, अमृत विचार। विद्यालय अवधि पूरी होने पर शिक्षक विद्यालय में ताला बंद कर चले गए, जबकि एक विद्यार्थी कक्षा कक्ष में ही सोता रह गया। नींद खुलने पर छात्र के रोने की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों में से किसी ने वीडियो बनाकर न सिर्फ सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, बल्कि अधिकारियों के व्हाट्सअप नंबर पर भेज दिया। हालांकि कुछ देर बाद ही शिक्षक ने वापस पहुंचकर कक्षा कक्ष खोलकर बच्चे को बाहर निकाल सकुशल परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

फतेहपुर चौरासी ब्लाक क्षेत्र के भुलभुलिया खेड़ा गांव स्थित कंपोजिट विद्यालय में सोमवार को छुट्टी के बाद शिक्षक ताला बंद कर चले गए। कुछ देर बाद ही पास से गुजरने वालों ने विद्यालय बंद होने के बाद भी किसी बच्चे की रोते की आवाज सुनकर पड़ताल शुरू की तो अंदर एक छात्र बंद दिखाई दिया। देखते ही देखते मौके पर कई ग्रामीण एकत्र हो गए। साथ ही जानकारी पाकर छात्र के पिता गांव निवासी राधेश्याम भी मौके पर पहुंच गए। 

इसी बीच किसी ने शिक्षक को फोन कर विद्यालय में कक्षा एक के छात्र आदर्श के बंद होने की जानकारी दी। इस पर थोड़ी ही देर में शिक्षक ने वापस पहुंचकर ताला खोलकर बंद विद्यार्थी को बाहर निकाला और सकुशल उसके परिजनों को सौंप दिया। इस संबंध में बीईओ देवेंद्र कुमार ने बताया कि छात्र कक्षा में सो गया था। इसीलिए त्रुटिवश वह अंदर बंद रह गया था। लेकिन ग्रामीणों से सूचना पाकर शिक्षक ने तुरंत वापस जाकर बच्चे को बाहर निकाल कर सकुशल परिजनों को सौंप दिया था। इधर बीएसए संगीता सिंह ने बीईओ को पत्र जारी कर आख्या मांगी है।

यह भी पढ़ें- Etawah: नदी में छलांग लगाने वाले किसान का 24 घंटे बाद उतराता मिला शव; परिजनों में कोहराम, मृतक ने कर्ज से परेशान होकर दी जान

 

ताजा समाचार

ISRO: इसरो के नए Satellite EOS-08 ने शुरू किया काम, अंतरिक्ष से भेज रहा तस्वीरें
लखनऊ: बाइक सवार बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
लखनऊ: युवक ने बनाए शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर शादी से किया मना, पुलिस के सामने किया यह वादा फिर मुकरा
Sultanpur: सराफा डकैती कांड का एक और बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली
UP: माध्यमिक स्कूलों में 25 हजार अध्यापकों के पद खाली, पढ़ाई हो रही प्रभावित, शिक्षक संघ ने की यह मांग
बाराबंकी: बीमार भाई के लिए पानी में फूंक डलवाने गई थी नाबालिग, मौलाना ने पकड़कर की नापाक हरकतें, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा