कासगंज: शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण और संवेदनशीलता के साथ करें निस्तारण- डीएम

कासगंज: शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण और संवेदनशीलता के साथ करें निस्तारण- डीएम
सदर कोतवाली में फरियादियों की शिकायतें सुनतीं डीएम मेधा रूपम और एसपी अपर्णा रजत कौशिक।

कासगंज, अमृत विचार। शनिवार को जिले के थानों और कोतवालियों में थाना समाधान दिवस लगाया गया। जहां पुलिस और राजस्व के अधिकारियों ने फरियादियों की समस्याओं को सुनकर उनके समाधान का प्रयास किया। इस दौरान डीएम और एसपी ने सदर कोतवाली में लोगों की शिकायतें सुनीं। साथ ही अधीनस्थों के समस्याओं के निराकरण के निर्देश दिए। इसके बाद एसपी थाना सहावर में भी फरियादियों की शिकायतें सुनने पहुंचीं।
 
सदर कोतवाली में जन समस्याएं सुनने के बाद डीएम मेधा रूपम और एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि थाना दिवस में आने वाली प्रकरणों को लंबित न रखा जाए। समय से निस्तारण कर दिया जाए। यदि शिकायत झूठी निकले तो शिकायतकर्ता के खिलाफ भी कार्रवाई करें। डीएम के समक्ष तीन प्रकरण जमीन विवाद के रखे गए। जिनके निराकरण के लिए राजस्व और पुलिस की टीम गठित की गई। एसडीएम संजीव कुमार, सीओ विजय कुमार राणा, इंस्पेक्टर लोकेश भाटी मौजूद रहे। 

इसके बाद एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने सहावर थाने में पहुंचकर फरियादियों की शिकायतों को सुना और चार शिकायतें दर्ज कराईं। अधिकारियों ने एक समस्या का मौके पर निस्तारण किया। इस दौरान एसडीएम कोमल पवार, सीओ शाहिदा नसरीन, इंस्पेक्टर प्रवेश राणा मौजूद रहे। इसके अलावा सोरों कोतवाली, गंजडुंडवारा, पटियाली, सिढ़पुरा, अमांपुर, सुन्नगढ़ी, सिकंदरपुर वैश्य, ढोलना में भी थाना समाधान दिवस लगाकर फरियादियों की शिकायतों का निस्तारण किया गया।

ये भी पढ़ें- कासगंज: डाई की ठगाई...5 जालसाजों के खिलाफ FIR दर्ज, 10 करोड़ से ज्यादा की ठगी