बहराइच: ग्राम प्रधान समेत तीन घरों से चोरों ने की लाखों की चोरी

मटेरा क्षेत्र में हुई चोरियां, ग्राम प्रधान के घर से डेढ़ लाख नकदी भी ले गए चोर

बहराइच: ग्राम प्रधान समेत तीन घरों से चोरों ने की लाखों की चोरी

टेरा/बहराइच, अमृत विचार। जिले के ग्राम पंचायत करौंदा निवासी ग्राम प्रधान समेत तीन मकानों से चोरों ने लाखों रुपये के सामान और नकदी पार कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की है। मटेरा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत करौंदा के मजरा प्रह्लादा निवासी ढोढ़े पुत्र प्यारे का 8500 रुपये नकदी बक्सा तोड़कर ले गए। 

1

इसी गांव निवासी राम अचल पुत्र दुलारे के मकान में घुसे चोरों ने 20 हजार नकदी, कपड़ा और मोबाइल की चोरी की। इसके बाद चोर गांव के ग्राम प्रधान राहुल वर्मा के घर पहुंच गए। सभी ने ग्राम प्रधान के घर की खिड़की तोड़कर प्रवेश कर गए। इसके बाद चोरों ने सोने चांदी के पांच लाख मूल्य के जेवरात और डेढ़ लाख रूपये नकदी समेत अन्य सामान की चोरी की। 

ग्राम प्रधान के पिता सुखदेव वर्मा ने थाने में तहरीर दी। साथ ही उन्होंने कुछ लोगों को नामजद भी किया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की है। लेकिन मटेरा क्षेत्र में बढ़ रही चोरियों को लेकर पुलिस संजीदा नहीं है। जिसके चलते चोरियां बढ़ रही हैं।

यह भी पढ़ें:-Paris Olympics 2024: सीन नदी पर रंगारंग कार्यक्रम के साथ हुआ पेरिस ओलंपिक का भव्य उद्घाटन, सिंधू और शरत ने थामा तिरंगा