बाराबंकी: मंदबुद्धि बालिका के साथ रेलवे वेंडर ने किया दुष्कर्म, पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली, गिरफ्तार

कपड़ों की बरामदगी के दौरान आरोपी ने पुलिस पर झोंका था फायर

बाराबंकी: मंदबुद्धि बालिका के साथ रेलवे वेंडर ने किया दुष्कर्म, पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली, गिरफ्तार

बाराबंकी, अमृत विचार। रेलवे स्टेशन के करीब खंडहर पड़े जीआरपी पुलिस आवास में मां संग रह रही एक मंदबुद्धि मासूम बालिका के साथ युवक ने मुंह काला किया। इसका पता मां को तब चला जब उसने घर वापस आकर पुत्री को खून से लथपथ देखा।

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने बालिका को इलाज के लिए भेजाकर फरार आरोपी की तलाश में जुट गई। जिसे पुलिस ने बाद में गिरफ्तार कर लिया। लेकिन कपड़ों की बरामदगी के दौरान आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली आरोपी के पैर में लगी। आरोपी रेलवे स्टेशन का अवैध वेंडर है।

जानकारी के अनुसार रेलवे स्टेशन से सटा हुआ जीआरपी थाना है। परिसर के बाहर ही आवास बने हुए हैं, जो जर्जर स्थिति में बंद पड़े हैं। इन्ही में एक महिला अपनी 8 साल की मानसिक मंदित पुत्री के साथ रह रही है। शनिवार की शाम वह घर वापस आई तो उसने बेटी को खून से लथपथ देखा तो उसके होश उड गए। उसने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। 

मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने पीड़ित बालिका को इलाज के लिए भिजवाया। वहीं आरोपी विजय मौके से फरार हो गया। जिसे पुलिस ने रात साढ़े आठ बजे गिरफ्तार कर लिया। लेकिन कपड़ों की बरामदगी के दौरान शुगर मिल के जंगल के पास आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में विजय के पैर में पुलिस की गोली लगी। जिसे पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपी विजय रेलवे स्टेशन का अवैध वेंडर है।

अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि आरोपी विजय की गिरफ्तारी के लिए स्वाट, सर्विलांस और नगर कोतवाली पुलिस को लगाया गया था। रात करीब साढ़े आठ बजे आरोपी विजय को पुलिस ने पकड़ लिया था। लेकिन पूछताछ में विजय ने बताया की दुष्कर्म के समय उसने जो कपड़े पहने थे उसे पर खून लग जाने के चलते उसने उसे शुगर मिल के जंगल में छुपा दिया है। 

कपड़ों की बरामदगी के लिए जब पुलिस आरोपी को लेकर जंगल पहुंची, तो वहां उसने कपड़ों के साथ रखे तमंचे से पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में विजय के पैर में गोली लगी है और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित बच्ची का समुचित इलाज कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में हैं एक साथ, लेकिन जम्मू-कश्मीर में BJP के खिलाफ चुनाव लड़ेगी NCP