संभल : एआरटीओ कार्यालय पर डीएम-एसपी ने की छापेमारी, मचा हड़कंप...कई दलाल पकड़े

संभल : एआरटीओ कार्यालय पर डीएम-एसपी ने की छापेमारी, मचा हड़कंप...कई दलाल पकड़े

संभल अमृत विचार। दलाली की शिकायतों को लेकर डीएम और एसपी ने शनिवार को संभल में एआरटीओ कार्यालय पर छापेमारी की। जिससे हड़कंप मच गया। आला अधिकारियों ने मौके पर कुछ लोगों को पकड़ा, जबकि आधा दर्जन लोगों के नाम भी सामने आए। जिनके बारे में जांच पड़ताल शुरू करा दी गई।

शासन के निर्देश हैं कि सरकारी कार्यालयों में किसी भी प्रकार की दलाली न होने पाए। एआरटीओ कार्यालय में भी लाइसेंस प्रक्रिया को फेसलेस कर दिया गया है, जबकि बाकी कार्य ऑनलाइन होने की व्यवस्था है। फिर भी शिकायतें मिल रही थी कि कुछ दलाल लोगों को लाकर अपने माध्यम से काम करते हैं। शनिवार को दोपहर जिलाधिकारी डॉ. राजेंद्र पेंसिया, पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत अचानक एआरटीओ कार्यालय पहुंचे और छापेमारी की। अधिकारियों को देखकर लोग भागने लगे तो पुलिस कर्मियों ने दौड़कर कुछ लोगों को पकड़ लिया।

जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने कार्यालय परिसर में घूम रहे लोगों से भी पूछताछ की। इतना ही नहीं, कार्यालय के अंदर सिस्टम पर जाकर भी जांच पड़ताल की गई। करीब आधे घंटे की जांच पड़ताल के बाद कुछ लोगों के नाम भी सामने आए। जिनके बारे में जांच पड़ताल शुरू करने के निर्देश दिए गए।

जिलाधिकारी ने कहा कि जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई की जाएगी। एआरटीओ कार्यालय के बाद आला अधिकारियों ने रजिस्ट्री कार्यालय पर भी छापा मारा। जहां मौजूद लोगों के बारे में जानकारी करने के निर्देश पुलिस कर्मियों को दिए। इस दौरान एडीएम प्रदीप वर्मा, एसडीएम विनय कुमार मिश्र, सीओ अनुज कुमार चौधरी आदि रहे।

ये भी पढ़ें :Sambhal News : डग्गामारी रोकने के लिए डीएम ने गठित की टीम, लिंक रोड तक चलेगा चेकिंग अभियान