संभल : पत्नी से विवाद के चलते पति ने फंदे से लटककर दी जान

संभल : पत्नी से विवाद के चलते पति ने फंदे से लटककर दी जान

संभल/सिरसी/अमृत विचार। हजरतनगर गढ़ी थाना क्षेत्र में पत्नी से विवाद होने के बाद पति ने घर में रस्सी के फंदे पर लटककर जान दे दी। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने पंचनामा भरकर  शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना क्षेत्र के गांव बराही निवासी मोहम्मद आरिफ (38 वर्ष), पत्नी शबाना, दो बेटी और एक बेटे के साथ 11 वर्ष से बहजोई थाना क्षेत्र के गांव सुल्तानगढ़ में स्थित ससुराल में रह रहा था। मोहम्मद आरिफ ससुराल में ही मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। पिता बुनियाद अली ने बताया कि मोहम्मद आरिफ ससुराल से कभी कभी ही घर आता था और मोहम्मद आरिफ का आये दिन पत्नी शबाना के साथ विवाद रहता था। मोहम्मद आरिफ मंगलवार को चेहल्लुम देखने गांव बराही आया।

खाना खाने के बाद मोहम्मद आरिफ रात नौ बजे घर में सोने चला गया। रात को दस बजे छोटा भाई रिजवान बाइक खड़ी करने मोहम्मद आरिफ के घर गया था तो मुख्य दरवाजा अंदर से बंद था। आवाज लगाने के बाद भी मोहम्मद आरिफ की ओर से कोई जवाब नहीं आया। दीवार फांदकर अंदर पहुंचे रिजवान ने देखा तो मोहम्मद आरिफ छत में लगे लोहे के गार्डर में बंधी रस्सी के फंदे पर लटका हुआ था। जिससे रिजवान की चीख निकल गई।

चीख पुकार को सुनकर अन्य परिजन मौके पर पहुंचे और फंदा खोलकर मोहम्मद आरिफ को नीचे उतारकर आनन फानन में पास के ही डॉक्टर के पास ले गए। डॉक्टर ने मोहम्मद आरिफ को मृत घोषित कर दिया।  सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर मोहम्मद आरिफ का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें : संभल : पंखे का तार लगाते समय करंट लगने से युवक की मौत, परिजनों में कोहराम

ताजा समाचार

पीलीभीत: अमानगढ़ टाइगर रिजर्व में भी पीटीआर के बाघ मित्र मॉड्यूल की गूंज
गुजरात: भुज-अहमदाबाद वंदे मेट्रो का नाम बदलकर नमो भारत रैपिड रेल किया गया
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- 100 दिनों में देश की प्रगति के हर क्षेत्र, कारक पर ध्यान देने की कोशिश की
डी गुकेश जीत का दावेदार, मेरे खेल में गिरावट आई है...विश्व शतरंज खिताबी मुकाबले पर बोले डिंग लिरेन 
Kanpur News: आईडीएच में 12 बेड का स्वाइन फ्लू वार्ड बना...ऑक्सीजन से लेकर वेंटिलेटर तक की व्यवस्था
Kanpur: 200-15,000 तक की होगी मैच की टिकट...पांचों दिन का टिकट एक साथ लेने पर इतना मिलेगा डिस्काउंट, 27 सितंबर से शुरू होगा टेस्ट मैच