प्रयागराज: अशरफ के साले सद्दाम व गैंग के अन्य सदस्यों की संपत्ति होगी कुर्क

प्रयागराज: अशरफ के साले सद्दाम व गैंग के अन्य सदस्यों की संपत्ति होगी कुर्क

प्रयागराज, अमृत विचार। बरेली सेंट्रल जेल में अतीक अहमद के भाई अशरफ से शूटरों को मिलवाने के मामले शुक्रवार को बरेली पुलिस गैंगस्टर सद्दाम की संपत्तियों को का ब्यौरा खंगालने के लिए प्रयागराज पहुंची। बरेली पुलिस के द्वारा तीन महीने पहले बरेली के बिथरी चैनपुर थाने में जेल गए सभी 11 लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई गई गयी थी। 

उमेश पाल हत्याकांड से पहले बरेली सेंट्रल जेल बंद अशरफ से शूटरों की मुलाक़ात सद्दाम ने कराई थी। जिसके बाद प्रयागराज में 24 फरवरी 2023 को उमेशपाल की हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड से 13 दिन पहले 11 फरवरी को जेल में शूटर अशरफ से मिले थे। इस बड़ी वारदात के बाद बरेली जेल में डीएम और डीआईजी ने छापेमारी की थी।

इसके बाद 7 मार्च 2023 को बरेली के बिथरी चैनपुर में मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मामले में प्रयागराज के रहने वाले अशरफ के साले अब्दुल समद उर्फ सद्दाम , मो रजा उर्फ लल्ला गद्दी, जेल वार्डन मनोज कुमार गोंड, जेल के सिपाही शिव हरी अवस्थी, दयाराम उर्फ नन्हे, मो फरहद खां उर्फ गुड्डू, मोहम्मद सरफुद्दीन, फुरकान नवी खान, राशिद अली, मोहम्मद आरिफ और आतिन जफर के नाम का खुलासा हुआ था। काफी खोजबीन और दबिश के बाद एक लाख के इनामी सद्दाम को बरेली एसटीएफ ने दिल्ली से धर दबोचा था। सद्दाम इन दिनों बदायूं जेल में है। पुलिस की जांच में  एक फॉर्च्यूनर गाड़ी के आलावा कई सम्पत्तियां भी सामने आई हैं। इसको लेकर बरेली पुलिस प्रयागराज में सबूतों को खंगाल रही है। 

ये भी पढ़ें -ओपी हत्याकांड: आधी रात मृतक के घर के बाहर घूमते दिखे संदिग्ध नकाबपोश, पुलिस ने ग्रामीणों संग खदेड़ा