District Football League: संतोष ने किए चार गोल, एलडीए क्लब जीता मैच

District Football League: संतोष ने किए चार गोल, एलडीए क्लब जीता मैच

लखनऊ, अमृत विचार : जिला फुटबॉल लीग के मुकाबलों में एलडीए क्लब (ए) और सहारा स्टेट क्लब ने जीत दर्ज कर पूरे अंक बटोरे। पहले मैच में एलडीए क्लब (ए) ने लखनऊ यूथ क्लब को 5-0 से शिकस्त दी। इसके बाद खेले गए एक अन्य मैच में सहारा स्टेट क्लब ने एलाइट क्लब को 7-2 से हराया।

एलडीए क्लब (ए) और लखनऊ यूथ क्लब के बीच खेला गया मुकाबला इकतरफा ही रहा। एलडीए क्लब (ए) ने पहले हाफ में ही 2-0 की बढ़त हासिल कर ली थी। विजयी टीम की ओर से अभिषेक ने 12वें और प्रियांशु कुमार ने 24वें मिनट में गोल किये। दूसरे हाफ में कांते ने 47वें, नितिन ने 41 वें और प्रियांशु कुमार ने 58 वें मिनट में गोल कर जीत दर्ज की।

सहारा स्टेट क्लब और एलाइट क्लब के बीच मुकाबला शानदार रहा। पहले हाफ में सहारा स्टेट क्लब की ओर से संतोष ने गोल दागा, लेकिन दो मिनट बाद ही एलाइट क्लब के आशुतोष ने 9वें मिनट में गोल कर स्कोर 1-1 की बराबरी पर पहुंचा दिया। 13वें मिनट में सहारा स्टेट के संतोष ने एक बार फिर गोल कर टीम को 2-1 की बढ़त दिलाई। 34वें मिनट में एलाइट क्लब के मंयक ने 31वें मिनट में गोल किया और टीम को 2-2 की बराबरी पर ले आये। इसके बाद सहारा स्टेट के संतोष ने 34वें और 39वें मिनट में गोल किये और टीम को 4-2 से जीत दिला दी। वहीं दूसरे हाफ में राजू ने 46वें, 49वें मिनट में और दिव्यांशु ने 55वें मिनट में गोल दाग कर सहारा स्टेट क्लब को को 7-2 से से जीत दिलाई। बुधवार को कॉल्विन क्लब और लखनऊ फुटबॉल क्लब अलीगंज के मध्य मुकाबला होगा।