लखीमपुर खीरी: नमस्कार करती रही पुलिस, कुंडल नोचकर भाग निकला उचक्का

सदर कोतवाली पुलिस के गुड मॉर्निंग अभियान की निकली हवा

लखीमपुर खीरी: नमस्कार करती रही पुलिस, कुंडल नोचकर भाग निकला उचक्का
पीड़िता

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। लखीमपुर खीरी पुलिस के गुड मॉर्निंग अभियान की असलियत उस समय सामने आ गई, जब पुलिस सुबह टहलने निकले लोगों से नमस्कार कर उनका हाल जान रही थी। इसी बीच बदमाश ने फूल तोड़ने जा रही एक महिला के कान पर झपट्टा मार दिया और कुंडल नोचकर भाग निकला।

घटना सदर कोतवाली की पुलिस चौकी एलआरपी से महज से 100 मीटक की दूरी पर हुई। आनंद नगर कन्नौजिया कॉलोनी निवासी गोदावरी मंगलवार की सुबह करीब पांच बजे पूजा के लिए फूल तोड़ने जा रही थी। इसी बीच एक बदमाश ने उसके कानों पर झपट्टा मार दिया और दोनों कुंडल नोचकर भाग निकला।

खास बात यह है कि पुलिस प्रतिदिन सुबह गुड मार्निंग अभियान चलाती है। वह सड़कों पर घूमने निकले लोगों से मिलकर उनका अभिवादन करती और नमस्कार कर हाल चाल पूछती है। खास बात यह है कि जिस वक्त घटना हुई। बताते हैं कि उस वक्त पुलिस सड़क पर आ-जा रहे लोगों से नमस्कार कर रही थी। घटना के बाद से पुलिस के गुड मार्निंग अभियान पर जहां सवाल उठने लगे हैं।

वहीं सवेरे हुई कुंडल लूट की वारदात ने टहलने निकलने वाली महिलाओं और युवतियों में असुरक्षा की भावना पैदा कर दी है। महिलाएं डरी-सहमी हैं। उनका कहना है कि रात तो छोड़िए दिन में भी सड़कों पर महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। वहीं कुंडल लूट की सूचना पर पहुंची कोतवाली सदर पुलिस ने पीड़ित महिला से पूछताछ की। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पीड़ित महिला ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है, लेकिन सदर कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है