कासगंज: ई-रिक्शा में बैठे किसान की जेबकतरों ने काटी जेब, उड़ाए 50 हजार रुपए

कासगंज: ई-रिक्शा में बैठे किसान की जेबकतरों ने काटी जेब, उड़ाए 50 हजार रुपए
किसान की जेब कटने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जानकारी करती हुई।

कासगंज, अमृत विचार। गल्ला मंडी में मक्का को बेचकर घर जा रहे ई-रिक्शा सवार किसान की जेबकतरों ने जेब काट ली और जेब में रखे 50 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। किसान की सूचना पर पहुंची पुलिस जेब कतरों की तलाश में जुटी हुई है। वहीं पीड़ित किसान ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

हाथरस जिले के थाना सिकंद्रराऊ क्षेत्र के गांव चाननपुरा निवासी 45 वर्षीय धीरेंद्र मंगलवार को गल्ला मंडी में 50 हजार रुपए की मक्का को बेचकर दोपहर 12:30 बजे ई-रिक्शा में बैठकर रोडवेज बस स्टैंड जा रहा था, तभी अमांपुर मार्ग पर बरेली फाटक के पास धीरेंद्र ने अपनी जेब को देखा तो नकदी गायब थी और जेब कटी हुई थी।

यह सब देखकर धीरेंद्र के होश फाख्ता हो गया। वह चीखने चिल्लाने लगा। इस दौरान तमाम लोग मौके पर पहुंच गए और धीरेंद्र से मामले जानकारी हासिल की। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने धीरेंद्र और ई रिक्शा चालक से जानकारी हासिल की।

जिसके बाद पुलिस धीरेंद्र को कोतवाली ले गई। जहां पीड़ित किसान ने अज्ञात जेबकतरों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है। इंस्पेक्टर लोकेश भाटी ने बताया कि एक किसान की जेब काटने का मामले में तहरीर प्राप्त हुई है। पुलिस मामले की जानकारी कर रही है। जल्द जेबकतरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें- कासगंज: पटियाली थाने में मां-बेटे ने पेट्रोल छिड़ककर किया आत्मदाह का प्रयास, जानें मामला