लखीमपुर खीरी: अतिक्रमण हटाने गई महिला लेखपाल से गाली गलौज, दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

लखीमपुर खीरी: अतिक्रमण हटाने गई महिला लेखपाल से गाली गलौज, दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
demo image

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। खमरिया थाना क्षेत्र के गांव लाखुन में सरकारी जमीन और चक मार्ग से अवैध अतिक्रमण हटवाने गई महिला लेखपाल से दबंगों ने गाली गलौज करते हुए अभद्रता की। महिला लेखपाल की तहरीर पर पुलिस ने एनबीएस की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

दरअसल, गांव लाखुन के कुछ लोगों ने थाना समाधान दिवस में शिकायती पत्र दिया था। जिसमें गांव के कुछ लोगों पर चक मार्ग और सरकारी भूमि पर अवैध अतिक्रमण करने का आरोप लगाया था। शिकायत पर अतिक्रमण हटवाने गईं हल्का महिला लेखपाल जैनब से गांव के ही पिंटू उर्फ सुमित और रमेश ने गाली गलौज की। साथ ही महिला लेखपाल पर हमलावर हो गए।

लेखपाल जैनब के मुताबिक आरोपियों ने चक मार्ग सरकारी जमीन गाटा संख्या 1602 रकबा 0.60 हेक्टेयर पर सुमित और रमेश ने अवैध अतिक्रमण कर रखा है। शिकायत पर अतिक्रमण हटाने गईं तो दोनों ने सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए गालीगलौज और अभद्रता की। मामले में खमरिया पुलिस ने महिला लेखपाल की तहरीर पर दोनों लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक खमरिया मनबोध तिवारी ने बताया रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।