हरदोई: शोहदों से आजिज छात्रा ने किया सुसाइड! लिखा- ..मरना बेकार मत जाने देना 

हरदोई: शोहदों से आजिज छात्रा ने किया सुसाइड! लिखा- ..मरना बेकार मत जाने देना 

हरदोई, अमृत विचार। बीएससी की पढ़ाई कर रही छात्रा ने कमरे के अंदर गले में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। छात्रा के पास मिले सुसाइड नोट में उसने अपनी मौत के जिम्मेदारों के नाम लिखते हुए उनकी हरकतों का जिक्र किया है। सबसे आखिर में उसने लिखा है कि '..मरना बेकार मत जाने देना'। मामला बेहटा गोकुल थाने के उमरन मजरा अल्लीपुर का है। एएसपी पश्चिमी एमपी सिंह ने बताया है कि सुसाइड नोट जांच के लिए लैब भेजा जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेते हुए जांच शुरु कर दी है।

बताया गया है कि बेहटा गोकुल थाने के उमरन मजरा अल्लीपुर निवासी रामलखन मिश्रा की 18 वर्षीय पुत्री रिशू मिश्रा डा.राम मनोहर लोहिया महाविद्यालय अल्लीपुर में बीएससी (तृतीय सेमेस्टर) की छात्रा थी। बताते है कि सोमवार को उसे कालेज जाना था। सुबह वह पिता को चाय देने के लिए दूसरे मकान की तरफ जा रही थी,उसी बीच वहां रास्ते में खड़े शोहदों ने रोज की तरह फिर उससे छेड़छाड़ की, चाय देने के बाद रिशू कमरे में गई और वहीं दुपट्टे से गले में फंदा लगा लिया। 

21 (22)

उसके पास सुसाइड नोट मिला है,जिसमें उसने लिखा है कि 'उसकी मौत के ज़िम्मेदार हैं रामदेव,उनके लड़के अभिषेक,शिवम,नीलेश,उनकी पत्नी रीता'। उसने आगे अपनी मजबूरी लिखी कि छेड़छाड़ करने वाले उसे कट्टा दिखाते है,वह हार गई,इस वजह से जान दे रही है। उसने सबसे आखिर में लिखा कि 'उसका मरना बेकार मत जाने देना'। रामलखन मिश्रा ने बताया कि रामदेवी,गुलशन,शुभम,नीलेश और रामदेवी के अलावा राजीव निवासी भैनामऊ उसकी पुत्री से रोज छेड़छाड़ किया करते थे,इतना ही नहीं उसके सामने शर्मनाक हरकतें तक करते थे। उसने बराबर पुलिस को तहरीर दी,लेकिन उसकी तरफ से कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई, जिससे उन शोहदो के हौसले इतने बुलंद हो गए कि कट्टा दिखाते हुए सामने फायरिंग तक करने लगे। 

पीड़ित ने बताया कि उसके एक बेटा और चार बेटियां है,जिनमें से तीन की शादी हो चुकी है, रिशू की भी बातचीत चल रही थी। एएसपी पश्चिमी एमपी सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया गया है। सुसाइड नोट को जांच के लिए लैब भेजा जा रहा है। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेते हुए गहराई से मामले की जांच शुरू की है।

ये भी पढ़ें -Parliament Monsoon Session: संसद में उठा बिहार को विशेष राज्य दर्जा देने का मुद्दा, सरकार ने कही ये बात

ताजा समाचार

Auraiya Suicide: छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान...परिजनों में मचा कोहराम, फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य, प्रेम प्रसंग की चर्चा
मुरादाबाद : कुंदरकी विधानसभा उप चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू, कलेक्ट्रेट छावनी में तब्दील
हल्द्वानी: गौलापार में आधी रात सड़क हादसा, आईटीआई छात्र की मौत
Border–Gavaskar Trophy : मिचेल स्टार्क बोले- कैमरून ग्रीन की अनुपस्थिति ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाजी के समीकरण बदल देगी
Air Pollution UP: उत्तर प्रदेश की हवा हुई दूषित, पश्चिम में प्रदूषण का कहर, देखें वीडियो
Auraiya: तू मुझे जानता नहीं है मैं बेला थाने में तैनात हूं...दिव्यांग युवक ने सिपाही पर मारपीट का लगाया आरोप, जानिए पूरा मामला