Etawah: जब थाने पहुंची नाबालिग फफक कर रो पड़ी...बोली- मां की मौत के बाद पिता भी छोड़कर चले गए बिहार, जीजा ने बनाया हवस का शिकार

इटावा में साली के साथ रिश्ते के जीजा ने किया दुष्कर्म

Etawah: जब थाने पहुंची नाबालिग फफक कर रो पड़ी...बोली- मां की मौत के बाद पिता भी छोड़कर चले गए बिहार, जीजा ने बनाया हवस का शिकार

इटावा, अमृत विचार। बलरई थानाक्षेत्र के एक गांव में दूर के रिश्ते में लगने वाले जीजा ने अपनी नाबालिग साली के साथ महीनों शारीरिक शोषण किया। जिससे वह गर्भवती हो गई। गर्भवती होने के बाद भी दरिंदा जीजा नाबालिग का शारीरिक शोषण करता रहा। पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है।

पीडिता ने बलरई थाने में पहुंचकर अपने ऊपर हुए अत्याचार और शारीरिक शोषण की व्यथा पिंक बूथ पर तैनात महिला आरक्षी को सुनाई। पीड़िता ने बताया कि मेरी मां मेरे जन्म के बाद ही खत्म हो गई और मेरे पिता मुझे छोड़कर बिहार राज्य में रहने लगे। 

मेरा पालन-पोषण इटावा शहर के एक मोहल्ले के रहने वाले मेरे फूफा और बुआ ने किया। मैं उन्हीं के साथ उनके घर में रह रही थी। पिछले चार माह पूर्व मेरे फूफा बुआ के बहुत दूर के रिश्ते में लगने वाला जसवंतनगर क्षेत्र के बलरई थाना अंतर्गत नगला तौर गांव के रहने वाले युवक अपने गांव नगला तौर में खेती-बाड़ी में ज्यादा काम होने से घर में सहयोग के उद्देश्य से फूफा की अनुमति से दो-चार दिन की बात कहकर मुझे अपने घर लाया।

शाम को वह शराब पीकर आया और मुझे कोल्डड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दी। मेरी बेहोशी की हालत में उसने शारीरिक शोषण कर बलात्कार किया। इतना ही नहीं, जान से मारने की धमकी भी दी। वह लगातार शारीरिक शोषण करता रहा। जिससे मैं तीन से चार माह की गर्भवती हो गई। फफक कर रो रही नाबालिग ने पुलिस से कहा उसने मेरा जीवन बर्बाद कर दिया मुझे न्याय दो साहब।

बलरई थाना प्रभारी अमित मिश्रा ने बताया कि पीडिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

ये भी पढ़ें- 10 दिन पहले शादी...और अब पति की मौत, फतेहपुर की इस घटना को जानकर आप भी पड़ जाएंगे हैरत में

ताजा समाचार

मुरादाबाद : बहन के लिए केक लेने गए भाई को थार ने रौंदा, मौके पर ही मौत
Kanpur Suicide: भतीजे ने की छेड़छाड़ तो चाची ने दी जान...पति से बताने पर दोनों में शुरू हो गया था विवाद
Bareilly News | बरेली के जुलूस में रातभर मचा रहा भयंकर बवाल। सड़क घेरकर बैठे-फोर्स से संभाला मोर्चा।
Route Diversion In Kanpur: बुढ़वा मंगल कल...आज शाम चार बजे से बदल जाएगा रूट, यहां से हाेकर न गुजरें
यूट्यूब पर धूम मचा रही है खेसारी लाल यादव की फिल्म रंग दे बसंती, निर्माता बोले- यह हमारे लिए गर्व की बात
कर्नाटक में मंगलुरु में दो पूजा स्थलों पर पथराव की घटनाओं के बाद इलाके में तनाव, पुलिस फोर्स तैनात