मुरादाबाद : बहन के लिए केक लेने गए भाई को थार ने रौंदा, मौके पर ही मौत

मुरादाबाद : बहन के लिए केक लेने गए भाई को थार ने रौंदा, मौके पर ही मौत

मुरादाबाद। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में बहन के जन्मदिन पर केक लेने गए बाइक सवार शेयर कारोबारी को मामूली कहा-सुनी के बाद थार सवार युवकों ने पीछा करके रौंद डाला। टक्कर मारने के बाद नशे में धुत कार चालक युवक को बाइक समेत 25 मीटर तक घसीटते ले गए। हादसे में युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

मुरादाबाद

सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को पकड़ लिया, जबकि कार में सवार दो अन्य युवक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और क्षतिग्रस्त वाहनों को थाने ले गई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है।

थाना क्षेत्र के चंद्रनगर में नेहरू जूनियर स्कूल के निकट के निवासी और शेयर कारोबारी अमन कुमार (25) बहन माही के जन्मदिन को लेकर रविवार रात करीब 11 बजे पार्श्वनाथ प्लाजा से केक लेने के लिए गया था। वहां पर सारी दुकानें बंद थी। अमन वापस लौटकर केक लेने के लिए गांधीनगर जाने लगा। आरोप है कि इसी बीच साईं अस्पताल के सामने अमन की नोक-झोंक थार सवार तीन युवकों से हो गई। 

इसके बाद नशे में धुत कार सवार युवकों ने लोकोशेड के निकट हाईवे पर कट से कार वापस मोड़कर सामने से आ रहे अमन की बाइक में तेजी से टक्कर मार दी। अमन की बाइक कार के बंपर में फंस गई। इसके बाद कार सवार बाइक को करीब 25 मीटर तक घसीटते ले गए, जिससे बाइक के परखच्चे उड़ गए। अमन लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। राह से गुजर रहे व्यक्ति ने अमन के फोन से उसके जीजा को सूचना दी। 

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अमन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद कार सवार दो युवक फरार हो गए, जबकि थाना क्षेत्र के नीलकंठ कॉलोनी के पीएमएस पब्लिक स्कूल के निकट निवासी अनमोल अरोरा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अमन के मोबाइल में मौजूद नंबर पर कॉल कर परिजनों को सूचना दी। 

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी सिटी कुमार रणविजय सिंह ने बताया है कि पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। फरार दो आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस पकड़े गए आरोपी अनमोल को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

बहन से बोला- थार सवार युवकों से नोक-झोंक हो गई है ...

केक लाने में देर होने पर माही ने अमन को फोन किया। उसने बताया कि नशे में धुत थार सवार तीन युवकों से उसकी नोकझोंक हो गई, इसलिए केक लाने में देर हो रही है।...थोड़ी देर में घर पहुंच रहा हूं। इतनी बात करने के बाद अमन ने कॉल काट दी।

घर का इकलौता बेटा था अमन

अमन की दर्दनाक मौत से परिवार और मोहल्ले वाले गमजदा हो गए। बहन माही बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। नम आंखों से पिता योगेंद्र ने बताया है कि उनका एक बेटा और 2 बेटियां हैं। बड़ी बेटी इंग्लैंड में नौकरी करती है, जबकि बेटा अमन और छोटी बेटी माही यहीं मुरादाबाद में रहते हैं। वह खुद रेलवे में लोको पायलट हैं। 

अमन शेयर ट्रेडिंग का काम करता था। सोमवार को माही का जन्मदिन है। अमन ने रात में 12 बजे के बाद बहन माही का जन्मदिन मनाने की तैयारी की थी। तभी रविवार रात करीब 11 बजे से पहले केक लेने के लिए घर से निकला था। इसी दौरान हादसे में उनके घर का इकलौता चिराग बुझ गया। अमन की मौत से मोहल्ले वाले भी गमजदा हैं। बड़ी बेटी भी देर रात तक भारत पहुंच जाएगी।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : एक दर्जन से ज्यादा गांव बाढ़ की चपेट में, जीवन अस्त-व्यस्त...प्रशासनिक अधिकारी कर रहे खोखले दावे

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे