अम्बेडकरनगर: अनियंत्रित होकर रोडवेज की बस पलटी, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

अम्बेडकरनगर: अनियंत्रित होकर रोडवेज की बस पलटी, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

अंबेडकरनगर, अमृत विचार। अंबेडकरनगर से लखनऊ जा रही अकबरपुर डिपो की बस शनिवार देर रात अहिरौली थाना क्षेत्र के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रखी गिट्टी पर चढ़कर पलट गई, जिससे बस में सवार आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। जिसके बाद राहगीरों ने बस पलटने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल में भर्ती कराया है। 

बता दें कि अकबरपुर डिपो की बस UP 45 BT 6550 देर रात अकबरपुर से लखनऊ जा रही थी। वह अहिरौली थाना क्षेत्र में पहुंची थी, तभी बस अचानक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे रखी गई गिट्टी के ढेर पर चढ़कर पलट गई। बस पलटने से बस में चीख पुकार मच गई। बस पलटने से बस में सवार करीब आधा दर्जन से अधिक यात्रियों को छोटे आई हैं। 

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से कटेहरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां पर उनका इलाज हो रहा है। घटना की सूचना पर अकबरपुर सीओ सुरेश कुमार मिश्रा ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कटेहरी पहुंच कर घायलों से बात की। सीओ सिटी ने रोड पर रखी हुई गिट्टी को संबंधित से बात कर तत्काल हटाने का निर्देश दिया है।

सीओ बोले : सीओ सुरेश कुमार मिश्रा ने बताया कि बस पलटने से जिन यात्रियों को चोट आयी है, उनको इलाज के लिए सीएससी में भर्ती कराया गया है। सभी यात्री सुरक्षित है।

ये भी पढ़ें- CBI ने रिश्वतखोरी के मामले में दिल्ली पुलिस के एसआई और दो हेड कांस्टेबल को किया गिरफ्तार