रामपुर : ट्रक और ट्रैक्टर-ट्रॉली में आमने-सामने की भिड़ंत, चालक की मौके पर मौत

नहर वाले रोड पर हुआ हादसा, मचा कोहराम

रामपुर : ट्रक और ट्रैक्टर-ट्रॉली में आमने-सामने की भिड़ंत, चालक की मौके पर मौत

रामपुर,अमृत विचार। शनिवार तड़के गंज क्षेत्र में नहर वाले रोड पर 16 टायर ट्रक और ट्रैक्टर-ट्रॉली की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। जिसमें ट्रक चालक की मौत हो गई। जबकि, हेल्पर घायल हो गया। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार दो लोग भी घायल हैं।

जिला बरेली के थाना मीरगंज के गांव जाम निवासी 35 साल का ओमपाल 16 टायरा का ट्रक चालक था। शनिवार तड़के करीब चार बजे वह अपने रिश्तेदार प्रताप सिंह के साथ ट्रक को लेकर बाजपुर जा रहा था कि गंज क्षेत्र में नहर वाली पुलिया पर सामने से आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली से भिड़त हो गई। जिसमें ट्रॉली का अगला हिस्सा निकल गया। लेकिन, पिछला हिस्सा ट्रक में फंस गया। हादसे के बाद ट्रक चालक की मौके ही मौत हो गई। उसमें बैठा प्रताप घायल हो गया। हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। उसके बाद घायलों को अस्पताल ले लाया गया। ओमपाल को मृत घोषित कर दिया। जबकि प्रताप और ट्रैक्टर-ट्रॉली में घायल दो लोगों का उपचार कराया जा रहा है।    

हादसे के बाद ट्रक के हुए दो हिस्से
हादसा इतना भयंकर था कि ट्रक दो टुकड़ों में बंट गया, जिसके बाद मौके पर जाम भी लग गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। उसके बाद क्रेन से ट्रैक्टर-ट्रॉली और ट्रक को एक किनारे करवाया। उसके बाद जाम खुल सका। लोगों ने राहत की सांस ली। मौत के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।

नहर वाले रोड पर ट्रक और ट्रैक्टर-ट्राली की भिड़ंत हो गई। जिसमें ट्रक चालक की मौत हो गई है । चालक का रिश्तेदार भी  घायल हो गया। ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार दो लोग घायल हो गए।- विजय पाल सिंह,इंस्पेक्टर गंज।

ये भी पढे़ं : रामपुर : खेलते समय लापता हुआ आठ साल का बच्चा, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

ताजा समाचार

पीलीभीत: अमानगढ़ टाइगर रिजर्व में भी पीटीआर के बाघ मित्र मॉड्यूल की गूंज
गुजरात: भुज-अहमदाबाद वंदे मेट्रो का नाम बदलकर नमो भारत रैपिड रेल किया गया
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- 100 दिनों में देश की प्रगति के हर क्षेत्र, कारक पर ध्यान देने की कोशिश की
डी गुकेश जीत का दावेदार, मेरे खेल में गिरावट आई है...विश्व शतरंज खिताबी मुकाबले पर बोले डिंग लिरेन 
Kanpur News: आईडीएच में 12 बेड का स्वाइन फ्लू वार्ड बना...ऑक्सीजन से लेकर वेंटिलेटर तक की व्यवस्था
Kanpur: 200-15,000 तक की होगी मैच की टिकट...पांचों दिन का टिकट एक साथ लेने पर इतना मिलेगा डिस्काउंट, 27 सितंबर से शुरू होगा टेस्ट मैच