रामपुर : घर पर अकेली देख किशोरी का किया अपहरण, रिपोर्ट दर्ज

रामपुर : घर पर अकेली देख किशोरी का किया अपहरण, रिपोर्ट दर्ज

रामपुर,अमृत विचार। कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला घाटमपुर निवासी एक ग्रामीण का कहना है कि उसके मकान के पड़ोस में उसके भतीजे का मकान है। जिसमें उसका साला बबलू सैनी आता जाता रहता है। ग्रामीण का कहना है कि छह सितंबर को उसकी 15 साल की बेटी घर पर अकेली थी। इस दौरान मौका पाकर बबूल सैनी उसकी बेटी का अपहरण करके ले गया। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

तमंचे के बल पर दिनदहाड़े नाबालिग का अपहरण
बिलासपुर। खजुरिया थाना क्षेत्र में तमंचे के बल पर किशोरी का अपहरण करने का मामला चर्चा का विषय बना है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। क्षेत्र के गांव टेहरी ख्वाजा निवासी ग्रामीण रविवार को परिजनों के थाने पहुंचा। उसने पुलिस को बताया कि गांव निवासी मुफाहिद अली व उसका भाई वाहिद अली उसके परिवार से रंजिश रखते हैं। शनिवार को वह खेत पर गया था। पत्नी और नाबालिग पुत्री घर पर थीं।

इसी बीच मुफाहिद अली, वाहिद अली और फाजिल दो अन्य साथियों के साथ घर में घुस गए। पांचों ने पत्नी के साथ मारपीट की। कनपटी पर तमंचा लगाकर नाबालिग पुत्री का अपहरण करके ले गए। विरोध करने पर उन्होंने पत्नी जान से मारने की धमकी दी। आरोपी घर में रखे पत्नी के आभूषण और एक लाख रुपये भी लूटकर ले गए। शाम को खेत से लौटने पर पत्नी ने उसे घटना की जानकारी दी।थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि तीन नामजद और दो अज्ञात सहित 5 लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज  कर ली गई है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढे़ं : रामपुर: सिविल लाइन क्षेत्र में हुए हादसे में सीआईएसएफ के जवान की मौत

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे