रामपुर : सड़क हादसे में पालिका के सफाई कर्मचारी की मौत, अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर

रामपुर : सड़क हादसे में पालिका के सफाई कर्मचारी की मौत, अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर

रामपुर,अमृत विचार। सड़क हादसे में बाइक सवार नगर पालिका परिषद के कर्मचारी की मौत हो गई। बाइक पर पीछे बैठा छोटा भाई घायल हो गया। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग आ गए। दोनों को अस्पताल में ले जाया गया। डॉक्टर ने कर्मचारी को मृत घोषित कर दिया। छोटे भाई को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कर लिया गया।

कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला हाथीखाना निवासी महेंद्र का पुत्र 32 वर्षीय राहुल  नगर पालिका में कर्मचारी था। बताया जा रहा है कि रविवार रात को करीब 11 बजे राहुल अपने छोटे भाई आकाश के साथ बाइक से किसी काम से स्वार रोड पर धोबी घाट की तरफ जा रहे थे। धोबी घाट से कुछ दूरी पर बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों लोग घायल होकर वहीं पर गिर गए। हादसे के बाद राहगीर मौके पर आ गए। उसके बाद अस्पताल ले गए।

डॉक्टर ने राहुल को मृत घोषित कर दिया।आकाश के घायल होने के कारण उसको अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। सूचना  मिलने पर परिजन भी आ गए। शव को देखकर रोना पीटना शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई और  शव को  पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया। सोमवार की पूर्वाह्न 11 बजे शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजन घर ले गए और दोपहर को अंतिम संस्कार कर दिया गया। 

मृतक की तीन बेटियां और एक बेटा  
मृतक की पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक राहुल की तीन बेटियां और एक बेटा है। जिसमें मृतक के बड़े बेटे का नाम अभय जिसकी उम्र 11 वर्ष है। इसके अलावा उसकी छोटी बेटी अंबिका की उम्र आठ वर्ष और उससे छोटी बेटी दिया की उम्र सात वर्ष और एक बेटी छह माह की है। राहुल के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। राहुल घर का बड़ा होने के कारण घर का खर्चा चलाता था। घर पर रिश्तेदारों का तांता लगा हुआ है। 

ये भी पढे़ं : रामपुर : बाबा खदेड़ा सिंह विद्या मंदिर मथुरा की टीम ने सनवे स्कूल को 5- 0 से दी शिकस्त, सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रही धूम

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे