बरेली: दोस्त के साथ भाग गई पत्नी...पति ने सीने में गोली मारकर की खुदकुशी

बरेली: दोस्त के साथ भाग गई पत्नी...पति ने सीने में गोली मारकर की खुदकुशी
demo image

बरेली/भुता, अमृत विचार। थाना भुता क्षेत्र के गांव रमपुरा प्रवीन में गुरुवार देर रात नशे में युवक ने दोस्त की लाइसेंसी बंदूक से खुद के सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। युवक की पत्नी चार दिन पहले उसके दोस्त के साथ फरार हो गई थी। पुलिस अधीक्षक दक्षिणी मानुष पारीक ने पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

1
मृतक अभिषेक गंगवार का फाइल फोटो

 

गांव रमपुरा प्रवीन निवासी नेहा ने बताया कि उनका भाई अभिषेक गंगवार उत्तराखंड में प्राइवेट कंपनी में गाड़ी चलाता था। वह पिछले 15 साल से भाभी प्रियंका, मां गुड्डी समेत परिवार के अन्य लोगों के साथ बारादरी के जोगी नवादा में रहती हैं। उनका आरोप है कि उनकी भाभी प्रियंका का अभिषेक के एक दोस्त के साथ प्रेम संबंध थे। वह चार दिन पहले उसी के साथ कहीं चली गई थीं।

जब यह बात भाई को पता चली तो वह गुस्से में घर आया। उसके बाद भाई गुरुवार को अपने दोस्त जगत सिंह के साथ पैतृक गांव रमपुरा प्रवीन पहुंचा। वहां से मौसेरे भाई बंटू को लेकर ससुराल नकटा थाना बरखेड़ा गया। जब भाभी अपने मायके में नहीं मिली, तो वहां से वह अपने ससुर सर्वेश, दोस्त जगत, भाई बंटू के साथ अपनी गाड़ी से गुरुवार की रात करीब 12 बजे गांव रमपुरा प्रवीन पहुंचा।

उससे पहले उसने खूब शराब पी रखी थी। उसने शराब के नशे में गाड़ी में रखी अपने दोस्त जगत सिंह की लाइसेंस बंदूक को निकाल कर एक हवाई फायर किया। उसके बाद खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। फायर की आवाज सुनकर मौसेरा भाई और परिजन समेत ग्रामीण मौके पर पहुंचे और अभिषेक को अस्पताल ले गये। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर थाना अध्यक्ष सतीश कुमार भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

बहन को भेजा मेसेज, ‘मैं आत्महत्या कर रहा हूं’
बहन नेहा ने बताया कि गुरुवार को भाई ने उसे मेसेज किया था। जिसमें उसने लिखा कि ‘मैं आत्महत्या कर रहा हूं’ इसकी वजह प्रियंका है। इसी वजह से अभिषेक अवसाद में रहता था। अभिषेक की शादी छह साल पहले प्रियंका से हुई थी। उसके एक तीन वर्षीय बेटा आर्यन है। उनके पिता की भी पहले निधन हो सका है।

मां गुड्डी का आरोप है कि पत्नी के अवसाद के चलते बेटे ने आत्महत्या की है। बहू के खिलाफ कार्रवाई की जाए। थाना अध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि पत्नी से अवसाद की वजह से अभिषेक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। मौके से पुलिस ने खाली कारतूस और बंदूक बरामद कर लिया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पत्नी के अवैध संबंध की वजह से अभिषेक अवसाद में रहता था। जिसके कारण उसने दोस्त की बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। -मानुष पारीक, पुलिस अधीक्षक दक्षिणी