मुरादाबाद: सपा विधायक समेत 23 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के लिए कोर्ट में आवेदन दाखिल

प्लॉट पर जबरन कब्जा कराने का है आरोप, विधायक बोले- जान बूझकर मेरा नाम घसीट रहे विरोधी

मुरादाबाद: सपा विधायक समेत 23 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के लिए कोर्ट में आवेदन दाखिल

मुरादाबाद, अमृत विचार। प्लॉट पर जबरन कब्जा कराने के आरोप में सपा विधायक नासिर कुरैशी समेत 23 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के लिए एमपी-एमएलए कोर्ट में आवेदन दाखिल किया गया है। पीड़ित पक्ष के अधिवक्ता ने शुक्रवार को आदेश होने की संभावना जताई है।

अधिवक्ता फसीहउल्ला खान ने बताया है कि गलशहीद थाना क्षेत्र के गुलशन नगर में वादी का एक प्लॉट है। भूमि स्वामी इसको वक्फ की जगह बता रहा है। 27 मई 2024 को सपा विधायक नासिर कुरैशी के बेटे व अन्य साथियों ने खाली प्लॉट पर कब्जा करने के लिए उस पर टीन शेड डाल दिया। भूमि स्वामी ने इसका विरोध किया तो विधायक के बेटे आमिर कुरैशी व समधी भौंदा पहलवान समेत अन्य लोग एकजुट होकर मारपीट करने लगे। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कर दिया। 

अधिवक्ता ने बताया कि विधायक व उनके बेटे आमिर कुरैशी व समधी भौंदा पहलवान समेत अन्य 23 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के लिए गुरुवार को एमपी-एमएलए कोर्ट में आवेदन दाखिल किया है। जिसका आदेश शुक्रवार को पारित होने की संभावना है। वहीं सपा विधायक नासिर कुरैशी ने बताया है कि उन्हें व उनके बेटे आमिर को गलत तरीके से मामले में फंसाया जा रहा है। मामला रिश्तेदारों से जुड़ा है। विरोधी जानबूझकर उनका नाम घसीट रहे हैं।

ये भी पढ़ें- अनिल हत्याकांड: पत्नी के सामने तड़पता रहा पति, पत्नी ने हत्यारों से कहा-करते रहो वार