अनिल हत्याकांड: पत्नी के सामने तड़पता रहा पति, पत्नी ने हत्यारों से कहा-करते रहो वार

बेटे की चाहत में छह माह पूर्व तांत्रिक के संपर्क में आई थी कारोबारी की पत्नी, प्रेम संबंध में रोड़ा बन रहा था पति

अनिल हत्याकांड: पत्नी के सामने तड़पता रहा पति, पत्नी ने हत्यारों से कहा-करते रहो वार

मुरादाबाद, अमृत विचार। कघटर थाना क्षेत्र में शनिवार आधी रात को हुई पीतल कारोबारी की हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। पत्नी ने अपने प्रेमी तांत्रिक के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। पत्नी ने अनिल के खाने में नशे का कैप्सूल मिलाया था, जिससे वह गहरी नींद में सो गया था। प्रेमी तांत्रिक के साथियों के साथ मिलकर पत्नी ने कारोबारी पर ताबड़तोड चाकू से हमला किया था। घटना में एक आरोपी की भी मौत हुई है। पुलिस ने बुधवार को पत्नी तन्नू चौधरी और मोहित को गिरफ्तार किया है। वहीं घटना का मुख्य साजिशकर्ता तांत्रिक कन्हैया फरार है।

थाना क्षेत्र के गाड़ीखाना निवासी पीतल कारोबारी अनिल चौधरी की 13 जुलाई की रात को पत्नी तन्नू चौधरी ने प्रेमी तांत्रिक कन्हैया, आमोद और मोहित के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। घटना का खुलासा करते हुए एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया है कि अनिल की हत्या पत्नी तन्नू चौधरी व प्रेमी कन्हैया ने मिलकर योजनाबद्ध तरीके से की थी। उन्होंने कहा कि कारोबारी अनिल चौधरी की पत्नी तन्नू पिछले छह माह से बाला जी की पूजा करने वाले तांत्रिक कन्हैया के संपर्क में थी। कारोबारी की दो बेटियां हैं। बेटे की चाहत में तन्नू तांत्रिक कन्हैया के संपर्क में आई थी। हर शनिवार को कन्हैया बालाजी का दरबार लगाता था। बच्चों के साथ तन्नू भी वहां जाया करती थी। कई बार दोनों साथ में बालाजी के दर्शन करने के लिए राजस्थान भी गए थे। इसके बाद उसकी कन्हैया से काफी नजदीकी हो गई थी। जिसकी भनक अनिल को लग गई थी।

घटना से एक दिन पहले बनी थी कारोबारी की हत्या की योजना
पुलिस पूछताछ में आरोपी मोहित ने बताया है कि दो माह पूर्व वह कन्हैया के पास अपनी बहन को ले गया था। जहां पर उसका संपर्क आमोद, तन्नू से हुआ था। इसके बाद तीनों में घनिष्ठता बढ़ गई। 13 जुलाई को कन्हैया ने दरबार लगाया था। जहां पर तन्नू अपने बच्चों के साथ पहुंची थी। तांत्रिक कन्हैया ने पत्नी समेत तीनों को बंद कमरे में बैठाकर हत्या की साजिश रची थी। जहां पर कन्हैया ने तन्नू को अनिल के खाने में मिलाने के लिए नशे का कैप्सूल दिया था। शनिवार की रात तीनों अनिल के घर पहुंचे। कन्हैया ने निगरानी के लिए बाइक घर से थोड़ी दूरी पर ही रोक ली। योजना के अनुसार पत्नी ने पहले से ही घर का गेट खुला छोड़ दिया था। आमोद और मोहित घर में घुस गए। जहां पर तन्नू बेड पर बैठी थी और अनिल नशे में गहरी नींद में सो रहा था। सोते समय तीनों ने मिलकर अनिल के शरीर पर चाकू से 15 वार किए। अनिल लहूलुहान जमीन पर गिर पड़े। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को पत्नी तन्नू चौधरी व मोहित को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मुख्य साजिशकर्ता तांत्रिक कन्हैया अभी फरार है।

आधी रात हत्यारों ने पीतल कारोबारी को चाकुओं से गोदा था
मृतक की 13 साल की बेटी ने पुलिस को बताया था कि शनिवार रात करीब 1 बजे फर्म का पेमेंट देने के बहाने घर में आए मोहित और आमोद ने उसके पिता की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद फरार हो गए। पीतल कारोबारी के परिजनों ने इस मामले में मोहित और आमोद को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। हालांकि रात में ही पुलिस को मुगलपुरा क्षेत्र में आमोद जख्मी और बेहोशी की हालत में पड़ा मिला था। उसके हाथों पर चाकू से कट के निशान थे। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां रविवार सुबह उसने दम तोड़ दिया था। पुलिस इसके बाद वारदात में शामिल मोहित की तलाश में थी।

वारदात को देनी थी लूट की शक्ल, लेकिन बेटी जाग गई
चाकू से हमला होने पर अनिल चौधरी की चीख निकली तो उनकी 13 साल की बेटी मानवी की आंख खुल गई थी। बेटी की आंख नहीं खुली होती तो तन्नू इसे लूट के विरोध पर हत्या का रूप देने की प्लानिंग बनाए बैठी थी। लेकिन, बेटी के जागने पर उसने कातिलों आमोद और मोहित को पहचान लिया। इसके बाद तन्नू को कहानी बदलनी पड़ी। उसने कहानी बनाई कि फर्म का पेमेंट देने के नाम पर आमोद और मोहित ने गेट खुलवाया और फिर उसके पति पर हमला कर दिया।

घायल आमोद को रास्ते में छोड़कर भाग गए थे कन्हैया व मोहित
मोहित ने पूछताछ में बताया है कि घटना के समय अनिल ने बचने का प्रयास किया था। अनिल की चीख सुन उनकी बड़ी बेटी मानवी जाग गई थी। उसने पिता को बचाने का प्रयास किया था। आरोपी चाकू से वार करते रहे। इसी दौरान मानवी ने दोनों के चेहरे पहचान लिए। घटना में आमोद के हाथ में चाकू लग गया, जिससे आमोद के हाथ की नस कट गई। फिर दोनों घटनास्थल से भाग खड़े हुए। एसपी सिटी ने बताया कि आमोद को कन्हैया और मोहित इलाज के लिए अस्पताल लेकर जा रहे थे कि रास्ते में आमोद अचानक बेहोश हो गया। दोनों रास्ते में ही आमोद को छोड़कर भाग गये थे। घटना के बाद आरोपियों ने चाकू रामगंगा घाट पर एक जगह छिपा दिया था।

वर्जन-
अनिल की पत्नी तन्नू चौधरी ने तांत्रिक प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की थी। अनिल प्रेम संबंध में रोड़ा बन रहा था। बुधवार को पत्नी तन्नू और मोहित को गिरफ्तार किया है। वहीं फरार मुख्य साजिशकर्ता की तलाश की जा रही है। -अखिलेश भदौरिया, एसपी सिटी

ये भी पढ़ें -Video बहराइच: जुलूस की भीड़ को माइक से भड़काने का आरोप, बहुसंख्यक समाज के आठ लोगों को पीटा!