कासगंज: विकास कार्य और बिजली की समस्या से दिलाई जाए निजात, ग्रामीणों ने विधायक को सौंपा ज्ञापन

कहा-ग्रामीणों के साथ किया जा रहा है सौतेला व्यवहार

कासगंज: विकास कार्य और बिजली की समस्या से दिलाई जाए निजात, ग्रामीणों ने विधायक को सौंपा ज्ञापन
विधायक नादिरा सुल्तान को ज्ञापन सौंपते गांव नरदौली के ग्रामीण

कासगंज, अमृत विचार। पटियाली क्षेत्र के गांव नरदौली ग्रामीणों ने सपा विधायक नादिरा सुल्तान से मुलाकात की। ग्रामीणों ने गांव में विकास कार्य कराने और गांव में बिजली न आने की समस्या रखी। साथ ही समाधान की मांग की। विधायक ने ग्रामीणों को भरोसा दिया है कि उनकी मांगों पर विचार किया जाएगा और समस्या दूर की जाएगी।

नरदौली गांव के ग्रामीण एकत्रित होकर सपा विधायक नादिरा सुल्तान के आवास पर पहुंचे। जंहा ग्रामीणों ने गांव में विधायक निधि से एक प्रतीक्षालय और लाइट व 200 मीटर की गली के निर्माण कराने की मांग की है। ग्रामीणों ने सपा विधायक को जानकारी देते हुए बताया कि तराई क्षेत्र के लोगों का उपकेंद्र बिजलीघर बीनपुर में है। जो नरदौली गांव से 25 किलोमीटर दूर पड़ता है। 

इसके अंतर्गत 58 गांव आते हैं और 2007 में 11000 लाइन आई थी। जिसके तार काफी जर्जर हो चुके हैं। जिससे आए दिन तारों में फॉल्ट होता है और गांव में  बिजली समस्या होती है। इसलिए इतनी दूरी होने के कारण एक बिजली घर बनना चाहिए। वहीं ग्रामीणों ने इन सभी मांगो को लेकर सपा विधायक को ज्ञापन दिया। वहीं विधायक ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि वे 19 तारीख को लखनऊ ऊर्जा मंत्री से मुलाकात करेंगी। ग्रामीणों की सस्म्या का समाधान कराने की कोशिश करेंगी।

ये भी पढ़ें- कासगंज : अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन दोस्तों को रौंदा, एक की मौत...दो की हालत गंभीर