Indian Railway: हर दूसरी ट्रेन में ओवरक्राउड, परेशानी झेल रहे यात्री...जनरल टिकट पर आरक्षित कोच में कर रहे सफर

टीटीई के मैसेज करने पर नहीं उतारे जा रहे आरक्षित कोच से यात्री

Indian Railway: हर दूसरी ट्रेन में ओवरक्राउड, परेशानी झेल रहे यात्री...जनरल टिकट पर आरक्षित कोच में कर रहे सफर

कानपुर, अमृत विचार। इस समय हर दूसरी ट्रेन में ओवरक्राउड की समस्या है और आरक्षित टिकट के साथ यात्रा करने वाले समस्या झेल रहे हैं। यात्रियों के शिकायत करने के बाद भी रेलवे स्टाफ इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। जनरल टिकट पर यात्री आरक्षित कोचो में सफर कर रहे हैं। 

विहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के आरक्षित कोच में अनाधिकृत सफर कर रहे लोगों की शिकायत के बाद भी कोई अधिकारी अटेंड करने नहीं पहुंचा। इसी तरह गोमती एक्सप्रेस का डी-11 कोच ओवरक्राउड का शिकार रहा। यात्री परमवीर सिंह ने इसकी शिकायत की, मगर समस्या का समाधान नहीं हुआ। 

नेताजी एक्सप्रेस के एस-10 कोच में ओबरक्राउड की समस्या पर देवाशीष मंडल ने ट्वीट कर शिकायत की। इसी तरह सूबेदारगंज एक्सप्रेस, पुरुषोत्तम एक्सप्रेस. ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस आदि ट्रेनों में भी ओवरक्राउड की शिकायत पर आरपीएफ व जीआरपी ने कोई चेकिंग नहीं की और यात्री हल्ला मचाते हुए रवाना हो गए। 

यात्रियों के अनुसार टीटीई मैसेज करके शिकायत करते हैं, मगर सुनवाई नहीं हो रही है। वहीं एसीएम संतोष त्रिपाठी का कहना है कि ओवरक्राउड समस्या की नियमित चेकिंग की जा रही है। आरक्षित कोच से अनाधिकृत यात्रियों को उतारा जा रहा है और दूसरे कोचो में शिफ्ट करा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Fatehpur के जिला अस्पतल पहुंचे डिप्टी सीएम: चादरों में खून लगा देख ब्रजेश पाठक ने स्वास्थ्य कर्मियों को लगाई फटकार, जानें- और क्या बोले...