Fatehpur News: प्रेमी युगल ने जहर खाकर किया जान देने का किया प्रयास...खेत में बेहोशी की हालत में पड़े मिले, परिजन रिश्ते से थे नाखुश

फतेहपुर में प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान देने का प्रयास किया

Fatehpur News: प्रेमी युगल ने जहर खाकर किया जान देने का किया प्रयास...खेत में बेहोशी की हालत में पड़े मिले, परिजन रिश्ते से थे नाखुश

फतेहपुर, अमृत विचार। प्रेम-प्रसंग में जब परिवार रोड़ा बना तो प्रेमिका के गांव जाकर प्रेमी ने एक साथ जहर खा लिया। इस बात की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो मौके पर पहुंचे और दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

ललौली थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी 17 साल की किशोरी और जाफरगंज थानाक्षेत्र के एक गांव गांव निवासी 20 वर्षीय युवक का काफी साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। परिवार के लोगों को जब जानकारी हुई तो इस रिश्ते से प्रेमी और प्रेमिका दोनों परिवारों के लोग खुश नहीं थे और उनके मिलने पर रोक लगा दी थी। 

इसके बाद प्रेमी युगल ने जान देने का निर्णय ले लिया और बुधवार सुबह प्रेमी प्रेमिका के गांव पहुंचा और एक खेत में जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। जहरीला पदार्थ खाने से दोनों की हालत बिगड़ गई और वह खेत में बेहोशी की हालत में पड़े मिले। गनीमत रही के खेत में काम करने गए लोगों ने बेसुध हालत में पड़े प्रेमी युगल को देख लिया और प्रेमिका के परिजनों को इसकी जानकारी दी। 

इस पर लड़की के परिजन पहुंचे और आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज कर रहे डॉक्टर के अनुसार दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। लड़की के भाई ने बताया कि बहन और युवक ने जहर खा लिया था। दोनों की रिश्तेदारी होने के कारण हम लोग शादी को तैयार नहीं थे। बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें- कानपुर में मोहर्रम के जुलूस निकालने के दौरान कई जगह बवाल: जमकर चले लाठी-डंडे, आपत्तिजनक नारे भी लगाए गए