सीतापुर: सार्वजनिक कार्यक्रम में आपस में भिड़ गए भाजपाई, जिलाध्यक्ष और विधायक के समाने कार्यकर्ताओं के दो गुट हुई हाथपाई

सीतापुर: सार्वजनिक कार्यक्रम में आपस में भिड़ गए भाजपाई, जिलाध्यक्ष और विधायक के समाने कार्यकर्ताओं के दो गुट हुई हाथपाई

महमूदाबाद/सीतापुर,अमृत विचार। कोतवाली इलाके में विधानसभा चुनाव 2027 की तैयारियों को लेकर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर नगर के एक निजी लॉन में आयोजित मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम में भाजपा नेताओं ने आपसी विवाद हो गया। भाजपा जिलाध्यक्ष और विधायक की मौजूदगी में नेताओं के दो गुट आपसी बहस बाजी के बाद आमने सामने आ गये।

दरसअल जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि को भाजपा मंडल अध्यक्षों द्वारा अपशब्द कहे जाने पर उनके समर्थकों में हाथापाई तक हो गई। हंगामे के बाद जिलाध्यक्ष और विधायक ने स्थिति को संभाला और माफी मांगने के बाद हंगामा खत्म हुआ।हंगामे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भी मोर्चा संभाला।

जानकारी के अनुसार भाजपा मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश शुक्ला, विधायक आशा मौर्या सहित जिले और क्षेत्रीय स्तर के पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी मौजूद थे। आरोप है कि कार्यक्रम के समापन के दौरान पैंतेपुर मंडल अध्यक्ष सर्वेंद्र विक्रम सिंह व मण्डल महामंत्री डीपी सिंह द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिव कुमार गुप्त पर समर्थक सेक्टर प्रभारी आशीष चौधरी के सामने ही अभद्र टिप्पणी करते हुए अट्ठास उड़ाया।

टिप्पणी के बाद शिवकुमार गुप्त के समर्थक आक्रोशित हो गये और दोनों पक्षों के दर्जनों कार्यकर्ता एक दूसरे को अपशब्द कहते हुए हाथापाई करने लगे। हंगामे के चलते कार्यक्रम स्थल पर काफी देर गहमागहमी बनी रही। हंगामे के बाद शिवकुमार गुप्त सहित उनके तमाम समर्थक मांफी मांगने की मांग पर अड़ गये। मामला गंभीर होते देख जिलाध्यक्ष राजेश शुक्ला, विधायक आशा मौर्या ने स्थिति संभालते हुए टिप्पणी करने वाले मण्डल अध्यक्ष से मांफी मांगवाई। जिसके बाद मामला शांत हुआ।

ये भी पढ़ें -UP: शिक्षकों के आगे झुकी सरकार! डिजिटल अटेंडेंस को किया स्थगित, कमेटी का किया गया गठन