ओवरस्पीडिंग : पिकअप ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, महिला की मौत

दुर्घटना में महिला का पति और बेटा गंभीर रुप से घायल

ओवरस्पीडिंग : पिकअप ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, महिला की मौत

काकोरी/लखनऊ, अमृत विचार। काकोरी थाना अंतर्गत उदित खेड़ा हरदोईया मोड़ पर रविवार सुबह तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। इस दुघर्टना में बाइक सवार प्रिया सिंह (30) की मौत हो गई। जबकि, महिला का पति और उनका दस माह का बच्चा गंभीर रुप से जख्मी हो गया है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रभारी निरीक्षक नबाव अहमद के मुताबिक, बंथरा थाना अंतर्गत हरौनी नारायणपुर गांव निवासी प्रिया सिंह शनिवार को पति शशांक और दस माह के बेटे सक्षम के साथ बाइक से बहन सोनी से मिलने गुड़म्बा गई थी। रविवार सुबह दंपती बाइक से घर की तरफ लौट रहे थे। काकोरी के उदित खेड़ा हरदोईया मोड के पास अनियंत्रित पिकअप ने बाइक पर पीछे से टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में तीन गंभीर रुप से चोटिल हो गए थे। आनन-फानन पुलिस ने दंपती को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया।  जहां, डॉक्टरों ने प्रिया को मृत घोषित कर दिया।

वहीं पति और बेटे की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दंपती को टक्कर मारने के बाद पिकअप चालक घटनास्थल पर गाड़ी छोड़कर भाग निकला है। वहीं, मृतका देवर राजवीर सिंह ने पिकअप चालक के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर थाने में तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। पिकअप की नंबर प्लेट के आधार पर चालक की तलाश की जा रही है।

पैतृक घर जा रहे युवक को अज्ञात वाहन ने रौंदा

उधर, बंथरा थाना अंतर्गत कटी बगिया के पास शनिवार देर रात अज्ञात वाहन चालक ने बाइक सवार सदींप सिंह (35) को रौंद दिया। पुलिस के मुताबिक, उन्नाव जनपद के माखी निवासी संदीप सिंह पत्नी संध्या और बेटे शशांक के साथ पारा के जलालपुर क्रॉसिंग के पास किराए के मकान में रहता था।

शनिवार रात लगभग 11 बजे वह बाइक से पैतृक घर जा रहे थे। कटी बगिया के पास अज्ञात वाहन चालक उन्हें रौंदता हुआ भाग निकला। पुलिस ने संदीप को सरोजनीनगर सीएचसी में पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया।अस्पताल में संदीप ने दम तोड़ दिया। मृतक के पास मिले मोबाइल से उसकी शिनाख्त हुई है। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें-मानसिक मंदित महिला का तालाब किनारे खून से लथपथ मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की जताई आशंका