बहराइच: किसान की धारदार हथियार और लाठी-डंडे से हमला कर हत्या, पत्नी और उसके प्रेमी समेत 4 पर लगा आरोप

बहराइच: किसान की धारदार हथियार और लाठी-डंडे से हमला कर हत्या, पत्नी और उसके प्रेमी समेत 4 पर लगा आरोप

खैरीघाट/बहराइच, अमृत विचार। जिले के लौकिहा कोरियनपुरवा गांव निवासी किसान की खेत में धान की नर्सरी की रखवाली करते समय धारदार हथियार और लाठी डंडे से हमला कर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी समेत चार लोगों पर लगा है। मृतक के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खैरीघाट थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत लौकिहा के मजरा कोरियनपुरवा गांव निवासी घसीटे (65) पुत्र रत्न का गांव से कुछ ही दूर पर खेत है। प्रतिदिन की तरह शुक्रवार रात को भी  किसान खेत में लगी धान के नर्सरी की रखवाली करने के लिए गया हुआ था। इस बीच देर रात 11 बजे के आसपास 4 लोगों ने पहुंचकर किसान पर धारदार हथियार और लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिससे किसान गंभीर रूप से घायल हो गया। 

9

घायल अवस्था में किसान किसी तरह अपने घर पहुंचा और उसने बेटे सतीश कुमार को घटना के बारे में जानकारी दी। बेटे ने घायल पिता को इलाज के लिए शनिवार की सुबह अस्पताल पहुंचा, जहां उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना बेटे ने थाने में दी। 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर सीओ अनिल कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच की। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुत्र की तहरीर पर मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी समेत चार लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया जा रहा है।

15 साल से संतराम के साथ रहती थी पत्नी

मृतक घसीटे की पत्नी ने गांव निवासी संतराम उर्फ झुर्रा से प्रेम किया था, जिसके बाद वह उसकी पत्नी बनकर उसी का साथ 15 वर्ष से रहती थी। बताया जा रहा है कि वह घसीटे पर जमीन के लिए दबाव बना रही थी और जमीन न देने पर किसान की हत्या कर दी गई। 

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: नशे की हालत में मिला पिता, 5 साल की बेटी और बाइक गायब