बहराइच में बाढ़ का कहर: बालिका समेत दो की डूबने से मौत

बहराइच में बाढ़ का कहर: बालिका समेत दो की डूबने से मौत

बहराइच, अमृत विचार। बहराइच जनपद के  खैरीघाट थाना क्षेत्र में बाढ़ का कहर अब जारी है। जहां एक तरफ घर में बाढ़ का पानी घुसने से एक बालिका की डूबकर मौत हो गई। तो वहीं दूसरी तरफ तालाब में डूबने से एक किशोर ने अपनी जान गंवा दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बलिका और किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खैरीघाट थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नकौहा गांव निवासी महवीर का मकान सरयू नदी से कुछ दूरी पर बना हुआ है। बारिश और नेपाल से छोड़े जाने वाले पानी के चलते बाढ़ की स्थिति बनी है। शुक्रवार शाम को अचानक बाढ़ का पानी अधिक होने से महावीर के मकान में घुस गया। जिसके चलते महावीर की डेढ़ वर्षीया पुत्री इंदू की डूबकर मौत हो गई। 

cats

बलिका के पिता ने बताया कि बेटी चारपाई पर बाबा के साथ खेल रही थी। लेकिन इस बीच बाबा सो गए और वह चारपाई से उतरकर गई जिससे वह पानी में डूब गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

उधर कोतवाली नानपारा के ग्राम पंचायत चंदेला कला गांव निवासी शिव पूजन (14) पुत्र इंदल नित्य क्रिया के लिए खेत को गया था। तालाब के निकट पहुंचने पर उसका पैर फिसल गया। शिव पूजन तालाब में गिर गया। किशोर की पानी में डूबकर मौत हो गई। कोतवाल आरके सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- लुटेरों का वीडियो वायरल : पुलिस के चेकिंग अभियान की पोल खोलकर बदमाश फरार