फिल्म 'सरफिरा' का हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रहे हैं अक्षय कुमार 

फिल्म 'सरफिरा' का हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रहे हैं अक्षय कुमार 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म सरफिरा में काम कर गर्व महसूस कर रहे हैं। अक्षय कुमार, परेश रावल, राधिका मदान और सीमा बिस्वास जैसे शानदार कलाकारों से सजी सरफिरा कैप्टन गोपीनाथ की किताब सिंपलीफ्लाई से प्रेरित है। यह फिल्म ग्रामीण महाराष्ट्र में एक शिक्षक के बेटे वीर जगन्नाथ म्हात्रे (अक्षय कुमार) की यात्रा का अनुसरण करती है, जो भारत में हवाई यात्रा में क्रांति लाने के लिए सभी बाधाओं को पार करता है।

सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी के संवाद और जी.वी. प्रकाश कुमार संगीतमय, सरफिरा का निर्माण अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा ​​(अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) द्वारा किया गया है। फिल्म सरफिरा आज रिलीज हो गई है।

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर लिखा,'सरफिरा' का मतलब पागल होता है और पीछे मुड़कर देखने पर मुझे लगता है कि यदि मैंने यह फिल्म नहीं की होती तो मैं पागल होता। तो मुझे खुशी है कि मैंने ऐसा किया। यह यात्रा लगभग तीन साल पहले शुरू हुई थी और अंततः यह आप सभी के गवाह बनने और उम्मीद है कि इसे संजोयेंगे। सरफिरा एक सपने और उस सपने को पूरा करने की जिद की कहानी है, जिससे हम सब सीख सकते हैं। मुझे इस फिल्म का हिस्सा होने पर बहुत गर्व है और खुशी है कि सरफिरा मेरी 150वीं फिल्म है। मुझे उम्मीद है कि आपको इसे जल्द ही सिनेमाघरों में देखने का मौका मिलेगा। #सरफिरा अब तुम्हारा है। 

ये भी पढ़ें : अक्षय कुमार को हुआ कोरोना, 2 दिन से तबीयत चल रही थी खराब...अंबानी परिवार के जश्न में नहीं होंगे शामिल