'मैं अपनी फीलिंग्स को कैसे बयां करूं...', करीना कपूर ने करिश्मा को अपना आइकन-मां और सबसे अच्छी दोस्त बताया 

'मैं अपनी फीलिंग्स को कैसे बयां करूं...', करीना कपूर ने करिश्मा को अपना आइकन-मां और सबसे अच्छी दोस्त बताया 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी बड़ी बहन और अभिनेत्री करिश्मा कपूर को अपना आइकन, मां और सबसे अच्छी दोस्त बताया है। करिश्मा कपूर इन दिनों सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन डांस रियलिटी शो, इंडियाज़ बेस्ट डांसर - सीज़न 4, में नजर आ रही हैं। वह इस शो को गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ जज कर रही हैं।हाल ही में शो के एक एपिसोड में करिश्मा की बहन और अभिनेत्री करीना कपूर ने उनके लिए एक वीडियो मैसेज भेजा। 

इस वीडियो में करीना ने करिश्मा को अपना आइकन,मां और सबसे अच्छी दोस्त बताया है। करीना ने जो वीडियो भेजा था उसमें वह कहती हैं, दुनिया के लिए मुझे लगता है कि करिश्मा हमेशा एक आइकन रही हैं, वह 90 के दशक की सबसे बड़ी सुपरस्टार रही हैं। वह मेरी बहन, मेरी मां और सबसे महत्वपूर्ण बात पूरी दुनिया में मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं। मेरी नजर में मैं करीना कपूर हूं तो इसकी वजह करिश्मा कपूर हैं। बहुत खुश हूं कि लोलो इस शो में है, इंडियाज बेस्ट डांसर। करीना के मुंह से ये सब बातें सुनकर करिश्मा काफी ज्यादा भावुक हो गई और उन्होंने जाकर स्क्रीन को चूम लिया। 

करिश्मा ने कहा, मैं बता नहीं सकती कि उसे सक्सेसफुल देखकर मैं कितनी खुश हूं। मुझे नहीं पता कि मैं अपनी फीलिंग्स को कैसे बयां करूं, लेकिन बस उसके लिए मां वाली फीलिंग आती है।

ये भी पढ़ें : शाहरुख, सलमान, थलापति विजय, अमिताभ सबसे ज्यादा कर देने वाली दिग्गज हस्तियों की सूची में, जानिए किसने कितना भरा टैक्स

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें