बहराइच: पानी से भरे गड्ढे में डूबकर बालिका की मौत, दो बच्चे बाल-बाल बचे 

बहराइच: पानी से भरे गड्ढे में डूबकर बालिका की मौत, दो बच्चे बाल-बाल बचे 

खैरीघाट/बहराइच, अमृत विचार। जिले के सिद्धनपुरवा गांव निवासी एक बालिका गुरुवार को गांव के अन्य बच्चों के साथ बाग में आम तोड़ने के लिए गई थी। लौटते समय रास्ते में पानी भरे गड्ढे में गिरकर डूबने से बालिका की मौत हो गई। जबकि दो बच्चे बाल-बाल बच गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बालिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोतवाली नानपारा अंतर्गत ग्राम पंचायत कोटवा के मजरा सिद्धन पुरवा निवासी रुचि (9) पुत्री राकेश कुमार दोपहर एक बजे गांव के दो अन्य बच्चों के साथ दो किलोमीटर की दूरी पर स्थित के बाग में आम तोड़ने के लिए गई। आम तोड़ने के बाद सभी वापस अपने घर आ रहे थे। रास्ते में पानी भरे गड्ढे में पैर फिसलने से तीनों गिर गए। दो बच्चे पानी से बाहर निकल आए, जबकि रूचि की डूबकर मौत हो गई। मौके पर मौजूद  बच्चों ने रुचि के परिवार के लोगों की जानकारी दी। जिस पर परिवार के लोग रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने बालिका के शव को गड्ढे से बाहर निकलवाया, इसके बाद मां की तहरीर पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह ने बताया कि गड्ढे के पानी में डूबकर बालिका की मौत हुई है। 

पानी भरे गड्ढों में गिरकर दम तोड़ रहे बच्चे और बड़े
इस समय बरसात का मौसम चल रहा है निजी और सार्वजनिक गड्ढों में पानी भरा हुआ है। जिसमें गिरकर बड़े और बुजुर्ग जान गवा रहे हैं। 10 दिन पूर्व ही खैरीघाट क्षेत्र में दो चचेरे भाइयों की पानी भरे गड्ढे में डूब कर मौत हो गई थी। इसी तरह राम गांव, कैसरगंज और पयागपुर में भी हादसे हुए हैं, जिनमें लोगों को जान गंवानी पड़ी है।

मिलेगा मुआवजा
बालिका के पानी भरे गड्ढे में डूब कर मौत की जानकारी हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बालिका के आश्रितों को आपदा राहत से सहायता राशि दी जाएगी। -अश्विनी पांडेय, एसडीएम

ये भी पढ़ें -ब्रेकिंग : सौतले पिता ने बेटे को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

ताजा समाचार

Exclusive: योगी की अगुवाई में Kanpur में डिफेंस कॉरिडोर को मिल रही नई ऊंचाई, कॉरिडोर से जुड़े इन कामों में आई तेजी
लखीमपुर खीरी : पुरानी रंजिश में युवक को मारी गोली, लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती
आंखों को रगड़ने से डैमेज हो सकती है कार्निया, अभी हो जाए सावधान
मुरादाबाद : राज्यसभा सांसद अरुण सिंह ने कहा- सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी मानसिकता बदलें
Kanpur: युवाओं को सता रही 'होम सिकनेस', रोजगार मेले में ठुकरा रहे नौकरी, अब सेवायोजन विभाग उठाएगा ये कदम...
Kanpur: इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने की प्रेस वार्ता...औद्योगिक विकास में तेजी लाने, भूमि को फ्री होल्ड किए जाने समेत कई मांगे रखी