वारदात : सौतेले पिता ने बेटे को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट  

वारदात :  सौतेले पिता ने बेटे को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट  

लखनऊ/ठाकुरगंज, अमृत विचार। ठाकुरगंज थाना अंतर्गत फरीदीपुर में गुरूवार दोपहर एक सौतेले पिता ने बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी। जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी को हिरासत में लेकर बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल, पुलिस हत्यारोपी पिता से पूछताछ कर रही है। वहीं, इस घटना के बाद से बच्चे की मां अपने पारिवारिक सदस्यों के संग मिलकर हत्यारोपी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग कर रही है। पुलिस कई पहलुओं पर मामले की तस्दीक कर दी है।

एसीपी चौक राजकुमार के मुताबिक, ठाकुरगंज के फरीदीपुर लालाबाग निवासी शिव शक्ति मिश्र उर्फ मोनू मिश्र रंगाई-पुताई का काम करता है। पहली पत्नी की मौत के बाद वर्ष 2017 में उनसे काजल से शादी की थी। वहीं, काजल की भी दूसरी शादी शिव शक्ति से हुई थी। शादी के बाद काजल के बेटे प्रिंस (06) के साथ किराए के मकान में रहने लगी थी। पड़ोसियों ने बताया कि दंपति के बीच आए-दिन किसी न किसी बात लेकर झगड़ा होता था। गुरुवार दोपहर दंपति के बीच फिर से बहस शुरु हो गई।

इसके बाद शिव शक्ति ने बेटे प्रिंस की बुरी तरह से पिटाई कर दी। पिता की पिटाई से प्रिंस अधमरा हो गया। मां काजल ने बताया कि वह बेटे को बचाने की कोशिश करने लगी, बावजूद इसके पति बेटे को बुरी तरह से पीटता रहा। जब बेटा बेसुध हो गया तब वह उसे लेकर नजदीकी अस्पताल में पहुंची। जहां डॉक्टरों ने बच्चे को केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर पहुंचने पर डॉक्टरों ने प्रिंस को मृत घोषित कर दिया। प्रिंस की मौत के बाद मां ने परिजनों को मामले की जानकारी देते हुए पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। वारदात की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी पिता को हिरासत में लेकर बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत राय ने बताया कि घरेलू विवाद के चलते सौतेले पिता ने बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच में मिले तथ्यों के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। वहीं पुलिस हत्यारोपी से पूछताछ करने में जुटी है। जबकि, बच्चे की मां और उसके मायके वाले हत्यारोपी पिता पर सख्त  कार्रवाई किए जाने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें - वारदात : छोटे भाई के पेट में चाकू घोंप की हत्या, हत्यारोपी को पड़ोसियों ने दौड़ाकर पकड़ा


ताजा समाचार

9 सितंबर का इतिहास: आज ही के दिन 9 महीने की मैरी स्टुअर्ट को स्कॉट्स की रानी किया गया था घोषित
लखनऊ: किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, ईंट से मुंह कुचला, मृत समझ भागे दरिंदे
वाराणसी:  मजदूर की बेटी जाएगी इसरो, अटल आवासीय विद्यालय की कक्षा 7 की छात्रा हैं श्वेता सत्ते
जम्मू-कश्मीर: राजौरी में नियंत्रण रेखा पर सेना ने घुसपैठ की कोशिश नाकाम की, दो आतंकवादी ढेर
Kanpur Train Incident: इमरजेंसी ब्रेक पर सहम गए यात्री, मची चीख-पुकार...बोले- घबराहट होने पर बाहर झांका, हर तरफ अंधेरा ही आया नज़र
कानपुर में अब फर्रुखाबाद रूट पर कालिंद्री एक्सप्रेस पलटाने की साजिश...तेज धमाका सुन लोको पायलट ने लगाई इमरजेंसी ब्रेक, दो लोगों के भागने की आशंका