Rampur News : तालाब में डूब कर युवक की मौत, घर में मचा कोहराम

साथियों के साथ गांव के तालाब में नहाने  गया था युवक

Rampur News : तालाब में डूब कर युवक की मौत, घर में मचा कोहराम

 मोनिस का फाइल फोटो

सैदनगर, अमृत विचार। अजीम नगर थाना क्षेत्र में युवक की तालाब में डूब कर मौत हो गई। युवक अपने साथियों के साथ तालाब में नहाने गया था। पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के नगलिया आकिल गांव का है।

गांव निवासी अख्तर अली का बेटा मोनिस उम्र 25 वर्ष बुधवार दोपहर बाद अपने दोस्तों और बड़े भाई के साथ गांव में ही मिल के पीछे चिकना तालाब में नहाने के लिए गया था। तालाब में पानी अधिक होने के कारण युवक उसमें डूबने लगा। दोस्तों ने युवक को डूबता देखा तो उनके होश उड़ गए। शोर मचाने पर आसपास से तमाम ग्रामीण तालाब की ओर दौड़ने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से भीड़ को पीछे हटाया। करीब आधा घंटे की मशक्कत के बाद डूबे हुए युवक को बाहर निकाला गया।

पहले तो ग्रामीणों ने युवक के पेट को दबाकर पानी निकालने की कोशिश की। कोई हलचल नहीं होने पर युवक को नजदीकी चिकित्सक को दिखाया गया। चिकित्सक ने युवक को देखते ही मृत घोषित कर दिया। मौके पर मौजूद पुलिस युवक का पोस्टमार्टम कराने को कहने लगी। लेकिन परिजनों ने  पोस्टर्माटम कराने से साफ इंकार कर दिया। पंचनामा भरवाकर पुलिस ने युवक का शव परिजनों के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें : Rampur News : आजम खां के हमसफर रिसोर्ट पर गरजी प्रशासन की जेसीबी, जानिए क्या बोलीं डॉ. तजीन फात्मा?