Big Accident In Unnao: प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा- 'घटना देख कांप गयी रूह...सड़क पर हर तरफ दिख रही थी लाशें ही लाशें'

Big Accident In Unnao: प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा- 'घटना देख कांप गयी रूह...सड़क पर हर तरफ दिख रही थी लाशें ही लाशें'

उन्नाव, अमृत विचार। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बुधवार सुबह वीभत्स हादसा हुआ। यहाँ एक तेज रफ्तार डबल डेकर स्लीपर बस और कंटेनर में भिड़ंत हो गई। हादसा होते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। यूपीडा कर्मियों ने रेस्क्यू किया। इस हादसे में 18 यात्रियों की मौत हो गई।

उन्नाव सड़क हादसे के बाद प्रत्यक्षदर्शियों व घायलों ने जब आप बीती बतायी तो सुनने वालों की रूह कांप गयी। हर तरफ चीख पुकार मची हुयी थी। घटना के बाद आसपास के तमाम लोग वहां पहुंच गये, लेकिन वहां की हालत देख कोई कुछ नहीं समझ पा रहा था कि वह लोग क्या करें। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिये एंबुलेंस से भिजवाया।

प्रत्यक्षदर्शी रमेश ने बताया कि सुबह वह खेत की ओर जा रहा था। इस दौरान उसे तेज आवाज सुनाई दी। जब उसने मौके पर जाकर देखा तो पता चला कि बस और टैंकर में जोरदार टक्कर हुयी थी। बस पलट चुकी थी। घटना के बाद सड़क पर लाशें ही लाशें दिख रहीं थी। हर तरफ चीख पुकार मची हुयी थी। लोग बचाओ-बचाओ की आवाज लग रहे थे। 

घटना के बाद आसपास के तमाम लोग वहां एकत्रित हो गये, लेकिन वहां का नजारा देख सभी की रूह कांप गयी। किसी को यह समझ में नहीं आ रहा था कि वे लोग क्या करें। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने घायलों को इलाज के लिये एंबुलेंस से भिजवाया।

ड्राइवर से कहा था धीरे चलाओ

बस हादसे में घायल शिवम ने बताया कि बस चालक काफी तेज गाड़ी चला रहा था।रास्ते में कई बार यात्रियों ने बस चालक से गाड़ी धीरे चलाने के लिये कहा था, लेकिन वह किसी की एक नहीं सुन रहा था। रात का समय होने के कारण सभी सो गये। जिसके बाद ड्राइवर ने स्पीड और तेज कर ली।

आंख खुलने पर यात्रियों ने खुद को सड़क पर पाया

बस हादसे में घायल प्रदीप व मोहम्मद उर्स ने बताया कि घटना के समय वे लोग सो रहे थे। काफी तेज आवाज आने पर उन्हें कुछ समझ में नहीं आया, जब उन्होंने देखा तो वह लोग सड़क पर घायल पड़े हुए थे। उन्होंने कहा कि भगवान का बहुत-बहुत शुक्र है कि वह लोग बच गये।

पुलिस कर रही बस चालक की तलाश

बस हादसे के बाद से चालक लापता है। पुलिस के मुताबिक बस यूपी की है। घटना के बाद से चालक की तलाश की जा रही है। जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में होगा।

यह भी पढ़ें- Health Tips: घंटों इयरफोन लगाने और तेज आवाज से बढ़ रहा बहरापन; डॉक्टरों ने बताया- इस तरह करें कानों की सुरक्षा...