बदायूं: बदमाशों ने कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर युवक से की थी लूट

सीसीटीवी कैमरों में नजर आई कार, कानपुर के व्यापारी का निकला नंबर

बदायूं: बदमाशों ने कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर युवक से की थी लूट

बदायूं, अमृत विचार। लग्जरी कार में लिफ्ट देकर पूर्व सांसद के प्रतिनिधि के बहनोई से बरेली-मथुरा राजमार्ग पर लूट हुई थी। तीन थानों की पुलिस सीमा विवाद में उलझी थी। अधिकारियों के निर्देश के बाद सदर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू की है। सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं लेकिन आरोपियों को पता नहीं चला है। कार नंबर नजर आया है। नंबर के आधार पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू की तो पता कि कार की नंबर प्लेट फर्जी थी। वह नंबर कानपुर के थाना सचेंडी क्षेत्र का था। कार मालिक ने बताया कि कार उसके पास है। जिससे साफ हो गया है कि बदमाशों ने फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घटना को अंजाम दिया था। पुलिस और एसओजी बदमाशों की तलाश में है।

शहर के मोहल्ला पटियाली सराय निवासी विष्णु मुकेश वैसे तो मूलरूप से बरेली के गांव चनहेटी के रहने वाले हैं लेकिन कुछ साल से वह बदायूं रह रहे हैं। बरेली में प्राइवेट नौकरी करते हैं। वह रोज ट्रेन से बरेली आते और जाते हैं। सोमवार को ट्रेन लेट होने की वजह से वह वाहन से जाने के इंतजार में शहबाजपुर चौराहे पर खड़े थे। इसी दौरान लग्जरी कार आई और उन्हें लिफ्ट दी। कार में सवार लोगों ने शहर के मोहल्ला नवादा से निकलते ही विष्णु मुकेश पर तमंचा तान दिया। चार हजार रुपये, मोबाइल, सोने की चेन व अंगूठी लूटी। विष्णु मुकेश को बरेली-मथुरा राजमार्ग के गांव खुनक के पास फेंककर कार मोड़कर वापस लौट गए। पीड़ित ने बिनावर पुलिस से शिकायत की तो वहां से सिविल लाइन क्षेत्र की घटना बताई गई। सिविल लाइन पुलिस ने सदर कोतवाली क्षेत्र बताया। 

तीन टीमे आरोपियों की कर रहीं तलाश
मामला अधिकारियों तक पहुंचा तो तीनों थानों की पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू की। सदर कोतवाली में घटना की रिपोर्ट दर्ज की गई है। एसएसपी डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने सीओ सिटी संजीव कुमार के नेतृत्व में तीन टीमें लगाई हैं। सदर, सिविल लाइन कोतवाली के अलावा एसओजी ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिसमें युवक को लेकर जाने वाली स्विफ्ट डिजायर कार नजर आई। जिसका नंबर कानपुर निवासी व्यापारी की कार है। सीओ सिटी संजीव कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - बदायूं: कागजों में बंजर जमीन पर खड़ी मिली बाजरे की फसल, अब होगी नीलामी

ताजा समाचार

Gautam Gambhir: गौतम गंभीर ने किया केएल राहुल का बचाव, कहा- मैं पूरे विश्‍वास से कह सकता हूं कि...
पूर्व CM मायावती की तस्वीर लगाकर आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाले का जानें क्या हुआ
Kanpur: बैड टच मामला: निलंबित दरोगा की पत्नी बोली- 'मेरा पति स्वभाव से चरित्रहीन व्यक्ति है', पुलिस आयुक्त से लगाई न्याय की गुहार
Russian girl: रशियन लड़कियों को पसंद हैं यह खास चीजें, लेकिन देते समय रखें इन बातों का ख्याल, नहीं तो...
Kanpur: पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार की यूपीसीए में वापसी; सीनियर चयन समिति का चेयरमैन बनाया गया
बरेली: लड़की के परिजनों ने दी जान से मारने की धमकी