Kanpur: दबंगों ने अधिवक्ता को लात-घूंसों और डंडों से जमकर मारापीटा, गला दबाकर किया हत्या का प्रयास, रिपोर्ट दर्ज

Kanpur: दबंगों ने अधिवक्ता को लात-घूंसों और डंडों से जमकर मारापीटा, गला दबाकर किया हत्या का प्रयास, रिपोर्ट दर्ज

कानपुर, अमृत विचार। चकेरी थानाक्षेत्र में रंजिश के चलते एक अधिवक्ता पर सनिगवां में आधा दर्जन से अधिक लोगों ने हमला कर दिया। लात-घूंसों और डंडों से पीटने के बाद हमलावरों ने वकील की गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया। इस बीच शोर सुनकर इलाकाई लोगों के पहुंचने पर हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले। अधिवक्ता ने चकेरी थाने में पांच नामजद और तीन-चार अज्ञात लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

सनिगवां निवासी नितिन द्विवेदी पेशे से अधिवक्ता हैं। नितिन ने बताया कि वह रविवार को कचहरी और अपने निजी काम निपटाकर रात करीब दस बजे घर लौट रहे थे। वह जब सनिगवां गांव के बाहर पहुंचा तभी क्षेत्र के आरोपी ओम प्रकाश अवस्थी, जय प्रकाश अवस्थी, विनीत अवस्थी, अनिल अग्निहोत्री, नवीन अग्निहोत्री और तीन-चार अज्ञात लोगों ने उन्हें घेर लिया और गालीगलौज करते हुए कहा कि वह काम में टांग अड़ाता है। 

इस पर उनका किस्सा खत्म करने की धमकी दी। इसके बाद हमलावरों ने उसे लात घूसों और डंडों से पीटना शुरू कर दिया। मारपीट के दौरान ही अनिल व नवीन अग्निहोत्री उसका गला दबाने लगे। हमलावरों ने उसके पास मौजूद कचहरी के कागजात भी फाड़ दिए। शोर सुनकर आसपास के लोग हमलावरों को ललकारते हुए दौड़े तो वह लोग धमकी देकर भाग निकले। 

पीड़ित अधिवक्ता ने बताया कि हमलावर क्षेत्र के भूमाफिया और आपराधिक प्रवृत्ति के लोग हैं, जिनका वह विरोध करते हैं, इसी बात को लेकर वह लोग उससे रंजिश मान रहे हैं और कई दिनों से धमकी दे रहे हैं। इस संबंध में चकेरी प्रभारी निरीक्षक अशोक दुबे ने बताया कि अधिवक्ता की तहरीर पर हमलावरों के खिलाफ संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: अपर मंडल रेल प्रबंधक ने रीडेवलपमेंट कार्यों का किया निरीक्षण, बोले- ट्रैक व स्टेशन परिसर में न हो जलभराव

ताजा समाचार

उन्नाव में पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर दी जान: कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, शव लटकता देख साथी के उडे़ होश
अजब-गजब: Kanpur में 65 साल के बुजुर्ग को 25 साल का नौजवान बनाने का दिया झांसा, शातिरों ने हड़पे 35 करोड़, जानिए पूरा मामला
नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या