हल्द्वानी: ससुर की मौत, बहू ने सास को परिजनों संग मिलकर पीटा

हल्द्वानी: ससुर की मौत, बहू ने सास को परिजनों संग मिलकर पीटा

हल्द्वानी, अमृत विचार। ससुर की मौत होते ही बहू सास पर हावी हो गई। उसने अपने माता-पिता व अन्य लोगों के साथ मिलकर उसे बुरी तरह पीटा। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

मल्ली बमौरी में लालडांठ प्राइमरी स्कूल के पास रहने वाली जानकी जोशी पत्नी स्व. पूरन चंद्र जोशी ने पुलिस को बताया कि बीती एक जून को लंबी बीमारी के बाद उनके पति का निधन हो गया। पूर्व से हिंसक व्यवहार रखने वाली बहू रेखा पत्नी नितेश जोशी, ससुर की मौत के बाद और हिंसक हो गई।

बीती 14 जून की रात करीब साढ़े 11 बजे उसने अपनी मां पार्वती पांडे, पिता गोपाल दत्त निवासी किशन कॉलोनी रोहड़ी सेक्टर 31 दिल्ली, पूजा बधानी पत्नी गोपाल दत्त बधानी निवासी रूद्रपुर और मंजू पालीवाल पत्नी मनोज पालीवाल निवासी रूद्रपुर के साथ मिलकर जानकी को बुरी तरह पीटा और जान से मारने की कोशिश की।

बीते वर्ष अक्टूबर को भी बहू ने इसी तरह की घटना की। पुलिस में रिपोर्ट की तो उसने समझौता किया और भविष्य में ऐसा नहीं करेगी, लिख कर दिया। हालांकि कुछ समय बाद ही उसने फिर से मारपीट शुरू कर दी। पीड़िता ने पुलिस से गुहार लगाई है कि वह उसके मकान से बहू को बाहर निकाले। मुखानी थानाध्यक्ष पंकज जोशी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।