बरेली: नदी में मिला युवक का शव, हत्या का आरोप...पुलिस ने 2 दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की शुरू

दो दोस्तों के साथ पार्टी करने के बाद नदी में नहाने गया था वरुण

बरेली: नदी में मिला युवक का शव, हत्या का आरोप...पुलिस ने 2 दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की शुरू

बरेली/भोजीपुरा, अमृत विचार। थाना भोजीपुरा क्षेत्र में एक युवक का शव देवरनियां नदी में झाड़ियों में फंसा मिला। युवक अपने दो दोस्तों के साथ पार्टी करने के बाद नदी में नहाने गया था। परिजनों ने दोस्तों पर शराब पिलाकर हत्या कर शव नदी में फेंकने का आरोप लगाया है। हालांकि पोस्टमार्टम में डूबने से मौत की पुष्टि हुई है। पुलिस दोनों दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

गांव कंचनपुर निवासी वरुण (20) शुक्रवार शाम 5 बजे गांव के दो दोस्तों के साथ देवरनियां नदी में नहाने की बात कहकर घर से निकला था। तीनों दोस्तों ने पहले शराब पार्टी की और देवरनियां नदी में नहाने पहुंचे। पुलिस हिरासत में दोस्तों ने बताया कि वरुण को तैरना नहीं आता था। जिसके कारण नहाते समय वरुण की नदी में डूबने से मौत हो गई। इसके बाद वह लोग चुपचाप घर चले आए। देर शाम तक वरुण घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने तलाश शुरू की और पुलिस काे सूचना दी। शनिवार सुबह 9 बजे वरुण का शव देवरनियां नदी की झाड़ियों में फंसा मिला। वरुण माता-पिता का इकलौता पुत्र था। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

प्रभारी निरीक्षक भोजीपुरा जगत सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की मौत डूबने से होने की पुष्टि हुई है। वरुण के दोनों दोस्त खुद थाने पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- बरेली: 10 जुलाई से चौपुला पुल को अटल सेतु से जोड़ने का काम होगा शुरू