लखीमपुर खीरी: सावन मेला...डीएम-एसपी ने की बैठक, विधायक की मौजूदगी में परखी तैयारियां

एक युवक से बात करते थानाध्यक्ष का ऑडियो हुआ था वायरल, ब्राह्मणों पर फर्जी मुकदमे की बात कहने का आरोप

लखीमपुर खीरी: सावन मेला...डीएम-एसपी ने की बैठक, विधायक की मौजूदगी में परखी तैयारियां

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। छोटी काशी के नाम से विख्यात गोला के पौराणिक शिव मंदिर में लगने वाले सावन मेला की तैयारियों को लेकर डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल व एसपी गणेश प्रसाद साहा ने विधायक अमन गिरि की मौजूदगी में अफसरों संग रणनीति बनाई। डीएम ने कहा कि इस मेले को और भव्य बनाये जाने में कोई कोर कसर न छोड़ी जाए। बैठक में लोगों ने अपने सुझाव भी रखे।

नगर पालिका परिषद गोला सभागार में हुई बैठक में चैयरमैन विजय कुमार शुक्ल रिंकू के अलावा व्यापारियों, समाजसेवियों के साथ मिलकर साझा रणनीति बनाई गई, ताकि कांवड़ियों को कोई दिक्कत न हो। सावन माह में पौराणिक शिव मंदिर में भोले भंडारी की पूजा-अर्चना और जलाभिषेक करने के लिए दूर-दराज से लाखों भक्त और कांवड़िये आते हैं। 

इस दौरान उमड़ने वाली श्रद्धालुओं, कांवड़ियों की भीड़ के मद्देनजर संबंधित विभागों से तैयारियां जानी। डीएम ने अफसरों को निर्देश दिए कि जहां जलभराव हो वहां जल निकासी की तुरंत व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त किया जाए। सावन मेला के दौरान मार्ग पर जरूरी औषधियों के साथ एंबुलेंस की उपलब्धता रहेगी। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहेंगे। जो विषय आपकी उठाए गए, प्रशासन उसपर अमल कर जरूरी कार्रवाई करेगा। गोला की नगरपालिका काफी सजग और सक्रिय है। डीएम ने कहा कि शिव मंदिर कॉरिडोर का कार्य तेजी से आगे बढ़ रहा है। निश्चित रूप से अगले वर्ष कॉरिडोर बनकर तैयार हो चुका होगा। शिलान्यास मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे। बैठक का संचालन मोहित गिरि ने किया।

ये भी पढ़ें-