रामपुर: आजम खान के मामलों में नरमी बरतने पर शहर विधायक ने एसडीएम से जताई नाराजगी, कही ये बात

बोले: हमसफर रिसोर्ट में आ रही खाद की गड्ढों की जमीन पर अब तक क्यों नहीं लिया गया कब्जा

रामपुर: आजम खान के मामलों में नरमी बरतने पर शहर विधायक ने एसडीएम से जताई नाराजगी, कही ये बात
आकाश सक्सेना, शहर विधायक- आजम खां, पूर्व मंत्री

रामपुर, अमृत विचार। पूर्व मंत्री आजम खान के प्रति जिला प्रशासन का रुख नरम हो गया है। जिसको लेकर शहर विधायक आकाश सक्सेना ने हमसफर रिसोर्ट में आ रही खाद के गड्ढों की जमीन को खाली कराने के मामले में बरती जा रही ढिलाई को लेकर सख्त नाराजगी जताई है। उप जिलाधिकारी को भेजे पत्र में जमीन से अविलंब कब्जा हटाने के लिए कहा गया है।

सपा नेता आजम खान का पसियापुरा शुमाली स्थित हमसफर रिसोर्ट है। इस मामले में शहर विधायक आकाश सक्सेना की शिकायत के बाद जिला प्रशासन की तरफ से ही तहसीलदार सदर की कोर्ट में वाद दायर किया गया था। जिसमें कहा गया था कि रिसोर्ट में खाद के गड्ढों की 0.038 हेक्टेयर जमीन है, जिसकी गाटा संख्या 164 है। 

कोर्ट के आदेश पर पैमाइश हुई, जिसमें सामने आया कि खाद के गड्ढों की जमीन है। कोर्ट ने जमीन से कब्जे खाली कराने के साथ ही क्षतिपूर्ति भी वसूलने के आदेश दिए।  लेकिन इसके बाद भी कोई कार्रवाई आगे नहीं बढ़ सकी। एसडीएम सदर को दो-दो रिमाइंडर भेजने के बाद भी मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया। 

जिसके बाद शहर विधायक आकाश सक्सेना ने शनिवार को एक बार फिर उप जिलाधिकारी मोनिका सिंह को पत्र भेजा है। तहसील प्रशासन के रवैये के खिलाफ सख्त नाराजगी जताते हुए अविलंब जमीन से कब्जा हटवाने के लिए कहा है। साथ ही कहा है कि तहसील प्रशासन की कार्यशैली देखकर लग रहा है कि आजम खान के मामलों को टालने का प्रयास किया जा रहा है। जिससे अधिकारियों व कर्मचारियों की भूमिका संदिग्ध लगती है।

ये भी पढ़ें- रामपुर: मिस्टन गंज से निकला जरीह का जुलूस, राजद्वारा-नवाबगेट व गांधी समाधि होते हुए पहुंचा इमामबाड़ा खासबाग