सुलतानपुर: किशोर की मौत के मामले में कोर्ट ने आरोपियों पर केस दर्ज करने का दिया आदेश

सुलतानपुर: किशोर की मौत के मामले में कोर्ट ने आरोपियों पर केस दर्ज करने का दिया आदेश

सुलतानपुर, अमृत विचार। मजदूरी करने गये 14 वर्षीय किशोर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत के मामले में सीजेएम नवनीत सिंह ने दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सात दिन में रिपोर्ट देने का आदेश गोसाईगंज थानाध्यक्ष को दिया है।अधिवक्ता रजनीश शुक्ल के मुताबिक गोसाईगंज थानाक्षेत्र फतेहपुर संगत की निवासिनी रीता देवी ने घर से निकले उसके पुत्र की 27 अप्रैल को संदिग्ध परिस्थियों में हुई मौत के मामले में अधियारीबाग फतेहपुर संगत के सुरेश निषाद व विनोद कुमार पर हत्या समेत अन्य आरोप में केस दर्ज करने की मांग कोर्ट से की थी।

आरोप है कि उसका पुत्र पानी के आरओ प्लांट में काम करता था। रुपये बकाये होने के कारण उसने जाना बंद कर दिया। तब आरोपियों ने हत्या की धमकी दिया था। बीते 26 अप्रैल को वादिनी का पुत्र नितिन काम करने गया था। अगले दिन उसका शव रस्सी से लटका हुआ सुरेश के बगल नवनिर्माणाधीन मकान में मिला। थाने व एसपी से न्याय न मिलने पर पीड़िता ने कोर्ट का सहारा लिया था। 

आप सासंद संजय सिंह के मामले में सुनवाई 15 को

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय के आचार संहिता उल्लंघन के मामले में एमपी-एमएलए की विशेष कोर्ट में शनिवार को वे हाजिर नहीं हुए। कोर्ट ने सुनवाई के लिए 15 जुलाई की तारीख नियत की है। आम आदमी पार्टी के सासंद संजय सिंह व 13 नामजद के खिलाफ 13 अप्रैल 2021 को बंधुआ कला थाने में आचार संहिता की उल्लंघन के आरोप में तत्कालीन एसओ प्रवीण कुमार यादव ने केस दर्ज किया था। केस में अन्य आरोपी जमानत करा चुके है, जबकि आप सासंद संजय सिंह के खिलाफ जमानतीय वारंट जारी है।

यह भी पढ़ें:-सुलतानपुर: सेशन कोर्ट ने रद्द किया मजिस्ट्रेट का आदेश, शीघ्र सुनवाई का दिया आदेश

 

ताजा समाचार

अब अंधाधुंध बिजली का नहीं कर पाएंगे इस्तेमाल: कानपुर में केस्को कर्मियों के घर में लगेंगे स्मार्ट मीटर, बिल भी पूरा करना होगा जमा
OMG: सड़क छोड़ रेलवे ट्रैक पर दौड़ी कार, 50 मिनट तक ट्रैक पर खड़ी रही सुपरफास्ट ट्रेन, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान
पौड़ी गढ़वाल में तैनात पटवारी  कैलाश रवि 15 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार 
Indian Railway: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! त्योहारों पर रेलवे ने निकाली स्पेशल ट्रेनें, इन जगहों पर जाने वाले यात्री उठा सकेंगे लाभ
अमेठी हत्याकांड: मनोज पांडये पर भड़के स्वामी प्रसाद, कहा- ऊंचाहार विधायक ने संवेदनहीनता की पराकाष्ठा को किया पार
लखीमपुर खीरी: किशोरी की साथ हुआ था रेप, इलाज के दौरान मौत के बाद परिजनों का हंगामा