समाजवादी पार्टी की उपचुनाव को लेकर बैठक संपन्न, सांसद अवधेश प्रसाद बोले-जीतेंगे सभी सीट  

समाजवादी पार्टी की उपचुनाव को लेकर बैठक संपन्न, सांसद अवधेश प्रसाद बोले-जीतेंगे सभी सीट  

लखनऊ, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश में विधानसभा की 10 सीटों पर उपचुनाव को लेकर शनिवार को राजधानी लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय में महत्वपूर्ण बैठक हुई। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने प्रदेश के सभी जिला अध्यक्षों, प्रभारियों और वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव, प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल, अयोध्या सांसद अवधेश प्रसाद, राम गोविंद चौधरी, राजेंद्र चौधरी समेत कई वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे। बैठक के बाद सांसद अवधेश प्रसाद ने कहा कि अयोध्या के मिल्कीपुर समेत सभी सीटों पर होने वाले उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की ही जीत होगी। उन्होंने बताया कि आगामी उपचुनाव और 2027 के चुनाव को लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव पूरी तरह से तैयारी कर रहे हैं। वहीं गोरखपुर से सपा की लोकसभा प्रत्याशी रहीं सपा नेत्री काजल निषाद ने कहा कि आगामी उपचुनाव को लेकर आज पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बैठक ली है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी उपचुनाव को लेकर पूरी तरह से तैयार है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के कई विधायक सांसद निर्वाचित हुए है। ऐसे में उन 10 सीटों पर यूपी में उपचुनाव होने वाले हैं। इसको लेकर समाजवादी पार्टी ने कमर कस ली है। आगामी विधानसभा उपचुनाव को लेकर सपा मुखिया ने पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रणनीति तय की है। माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव 2024 में पीडीए की रणनीति से सफलता मिलने के बाद अखिलेश यादव यूपी के विधानसभा उपचुनाव में भी पीडीए फॉर्मूला को ही अपना सकते हैं। 

ये भी पढ़ें -गोरखपुर: सीएम योगी बोले- नए दौर के अनुरूप चलाने होंगे तकनीकी पाठ्यक्रम

ताजा समाचार

Unnao: जेबें तो भर गईं ‘हुजूर’, सूखकर गिरने लगे लाखों के ‘खजूर’ ...पेड़ लगाने के नाम पर पालिका जिम्मेदारों ने किया लाखों का खेल
बरेली: सपा समाप्तवादी पार्टी बनने की तरफ, अपराधियों को मिल रहा संरक्षण:केशव प्रसाद मौर्य
उन्नाव के गंगाघाट में एक ऐसा मंदिर जहां भक्तों की मुरादें होती पूरी, मंदिर के सामने बना प्राचीन तालाब
IND vs BAN : मयंक यादव की फॉर्म और फिटनेस की होगी परीक्षा, युवा खिलाड़ियों के पास कौशल दिखाने का मौका 
Yeti Narasimhanand: आपत्तिजनक बयान मामले में गाजियाबाद पुलिस ने यति नरसिंहानंद को लिया हिरासत में
फतेहपुर में आग से झुलसे पटाखा फैक्ट्री संचालक और पुत्र की मौत: परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए किया अंतिम-संस्कार