अरे साहब यह तालाब नहीं रुदौली-भेलसर Road है..

अरे साहब यह तालाब नहीं रुदौली-भेलसर Road है..

रूदौली/अयोध्या, अमृत विचार। रुदौली-भेलसर मार्ग पर महीनों से हुए गड्ढे को न भरने से उसमें बरसात का पानी भर गया है। इसमें गिरकर अब तक कई लोग घायल हो गए हैं। इस सड़क को गड्ढा मुक्त न कराए जाने से आम जन में आक्रोश व्याप्त है।
  
भेलसर-रुदौली मार्ग पर पेट्रोल पंप के सामने मुख्य मार्ग पर सड़क टूट गई थी। इस सड़क में गहरे गड्ढे हो गए हैं। गड्ढों की भराई करा सड़क की मरम्मत कराने का काम लोक निर्माण विभाग ने नहीं किया। अब बरसात में सड़क के इस गड्ढे में घुटनों तक पानी भर गया है। इस मार्ग से निकलने वाले बाइक सवार, ई रिक्शा गड्ढे में गिर कर चोटिल हो रहे हैं, साथ ही वाहनों के फंस जाने से जाम लग रहा है। यह मार्ग एलआईसी ऑफिस, रेलवे स्टेशन, तहसील मुख्यालय, कई इंटर कॉलेज  समेत जनपद मुख्यालय जाने का मुख्य मार्ग है। मार्ग को गड्ढा मुक्त कराने की मांग रुदौली जागृति मोर्चा के अध्यक्ष विनोद मिश्रा ने उपजिलाधिकारी से की है। सपा के विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष छोटे लाल यादव ने गड्ढे की जल निकासी करा इसे भरने की मांग डीएम से की है।

वर्जन-  
गड्ढे में आए पानी की जल निकासी के लिए मार्ग किनारे कच्ची नाली खुदवाई के लिए निर्देश दिए गए है। वैकल्पिक व्यवस्था के तहत पानी निकलवाया जा रहा है। बारिश खत्म होने पर इसकी मरम्मत कराई जाएगी। -अरविंद यादव, सहायक अभियंता, लोक निर्माण विभाग।

ये भी पढ़ें -बाराबंकी: अपर जिलाधिकारी ने वज्रपात से बचाव के लिये जारी की एडवाइजरी