कासगंज: पटियाली में अपंजीकृत अस्पताल, नर्सिंग होम और क्लिनिकों का मुद्दा सीएम तक पहुंचा

पटियाली भाजपा नगर अध्यक्ष ने सीएमओ पर लगाया संरक्षण देने का आरोप, भेजा शिकायती पत्र

कासगंज: पटियाली में अपंजीकृत अस्पताल, नर्सिंग होम और क्लिनिकों का मुद्दा सीएम तक पहुंचा
demo image

कासगंज, अमृत विचार। पटियाली कस्बे में पांच दर्जन से अधिक अपंजीकृत अस्पताल, नर्सिंग होम और क्लिनिक चल रहे हैं। क्योंकि इन पर सीएमओ साहब का रहमो करम है। इसलिए जान बूझकर इन पर कोई कार्रवाई नहीं होती। तीमारदारों से मरीज के इलाज के नाम पर खुली लूट की जा रही है। इस मामले की शिकायत भाजपा नगर अध्यक्ष पटियाली ने जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक को पत्र भेजकर की है।

भाजपा नगर अध्यक्ष विवेक वार्ष्णेय ने सीएम योगी आदित्यनाथ, स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक और स्वास्थ्य निदेशक को पत्र भेजकर बताया कि कस्बे में पांच दर्जन अस्पताल, नर्सिंग होम औक क्लिनिक संचालित हो रहे हैं। इनमें बिना डिग्री धारी झोलाछाप इलाज कर रहे हैं। इतना ही नहीं अपंजीकृत नर्सिंग होमों में बिना रजिस्ट्रेशन के ओटी तक चल रही है। जिनमें ऑपरेशन किए जा रहे हैं। साथ ही भोली भाली गरीब जनता को लूटा जा रहा है। सुविधाएं भी नहीं है। कस्बे में मात्र एक दो हॉस्पिटल ही रजिस्टर्ड हैं, बाकी सब फर्जी तरीके से चल रहे हैं।

उन्होंने अपनी शिकायत में यह भी जिक्र किया है कि सीएमओ डॉ. राजीव अग्रवाल से भी लिखित रूप में इसकी शिकायत की गई थी, लेकिन आज तक उन्होंने  कार्रवाई तो दूर जांच करना भी उचित नहीं समझा। जिससे साफ जाहिर होता है, कस्बे में संचालित हॉस्पिटल, क्लिनिक और नर्सिंग होमों से अच्छी खासी कमाई सीएमओ साहब तक पहुंच रही है। उन्होंने इस मामले में उच्च स्तरीय जांच कराए जाने की मांग की है।

WhatsApp Image 2024-07-06 at 14.10.31_d4e313c4

पटियाली कस्बे में फर्जी हॉस्पिटल, नर्सिंग होम और क्लिनिक चलने की शिकायत मिली थी। उस पर जांच पड़ताल की जा रही है। रही बात हॉस्पिटल और नर्सिंग होम में ओटी की परमीशन की तो मात्र एक हॉस्पिटल को ऑपरेशन करने की अनुमति मिली हुई है। अगर कोई ऐसा करता हुआ पाया जाता है, तो बड़ी कार्रवाई की जाएगी -डॉ. राजीव अग्रवाल, सीएमओ

ये भी पढ़ें- कासगंज: कैसे पढ़ें...कैसे आगे बढ़ें बच्चे? 3 महीने बाद भी 1263 स्कूलों के 32 हजार छात्रों को नहीं मिलीं किताबें