फिरोजाबाद: गर्भवती ने बच्ची को दिया जन्म...फिर कुछ देर बाद मौत, परिजनों का अस्पताल में हंगामा

फिरोजाबाद: गर्भवती ने बच्ची को दिया जन्म...फिर कुछ देर बाद मौत, परिजनों का अस्पताल में हंगामा

फिरोजाबाद। सिरसागंज थाना क्षेत्र में रविवार देर रात प्रसव पीड़ा होने पर परिजनों ने गर्भवती को इलाके के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां महिला ने बच्ची को जन्म दिया। लेकिन कुछ ही देर बाद अचानक महिला की तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह परिजनों को समझाकर उन्हें शांत कराया। 

जानकारी के मुताबिक, थाना क्षेत्र के सोहिलपुर गुरिया निवासी सोनू की 35 वर्षीय पत्नी प्रियंका गर्भवती थी। वहीं रविवार रात को अचानक प्रसव पीड़ा होने पर परिजनों ने प्रियंका को सिरसागंज के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया, लेकिन कुछ देर बाद अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। आनन फानन में परिजनों के बुलाने पर डॉक्टर मौके पर पहुंचे और जब तक कुछ समझ पाते तब तक महिला ने दम तोड़ दिया।

इसके बाद परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। जिसे देखकर ड्यूटी पर मौजूद स्टाफ और डॉक्टर अस्पताल छोड़कर भाग निकले। इस बीच हंगामे की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने किसी तरह परिजनों को शांत कराया। वहीं थाना प्रभारी राजेश कुमार पांडे ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- फिरोजाबाद: किसान ने तहसीलदार को जड़ा थप्पड़, राजस्व विभाग की टीम से भी हाथापाई